सेंसर बोर्ड के गले नहीं उतर रही हॉट सनी की आने वाली फिल्म
सेंसर बोर्ड के गले नहीं उतर रही हॉट सनी की आने वाली फिल्म
Share:

एडल्ट स्टार से बॉलीवुड स्टार बन चुकी सनी लियॉन की फिल्म इंडस्ट्री में मुसीबते कम ही नहीं हो रही है. दरअसल सनी लियोन की सेक्स-कॉमेडी बेस्ड फिल्म 'मस्तीजादे' के निर्माताओं ने ली ट्रिब्यूनल की शरण ली है. इसका कारण है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इन्कार कर दिया है. ऐसे में 'मस्तीजादे' की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. पहले यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद इसे बोर्ड रिवाइजिंग कमेटी के सामने फाइनल कॉल के लिए भेजा गया था. जहां पर फिल्म के कंटेंट को बहुत ही ज्यादा बोल्ड माना गया.

सूत्रों की माने तो, फिल्म के निर्माता बोर्ड के निर्देशों को लेकर बहुत ज्यादा सहयोगी रवैया नहीं दिखा रहे थे. बोर्ड ने फिल्म में बहुत से कट करने के लिए कहा था. बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया था. यह बात दो हफ्ते तक फिल्म के मेकर्स ने जारी रखी. उनका कहना था कि फिल्म को सर्टिफिकेट न देने के पीछे बोर्ड फिल्मी कारण दे रहा है जो कि हजम करना मुश्किल है. सूत्र ने बताया, 'रिवाइजिंग कमेटी ने जब फिल्म देखी तब महिला सदस्य ने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट देने की बात कही थी.

साथ ही कुछ सीन हटाने की बात भी की गई थी. लेकिन इसे रिजेक्ट करने को तो नहीं कहा गया था. फिल्म प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी का कहना है कि इस मामले को उठाने की जरूरत है. हालांकि बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने बताया है कि रिवाइजिंग कमेटी मेंबर नंदिनी सरदेसाई ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी. जब नंदी को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने इस बात पर भरोसा करने से इंकार कर दिया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -