बॉन्ड की इस हरकत पर सेंसर की कैंची...
बॉन्ड की इस हरकत पर सेंसर की कैंची...
Share:

हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म सीरीज में से एक मानी जाने वाली बांड सीरीज की फिल्म स्पेक्टर विदेशो में धमाल मचाने के बाद अब भारत में भी अपने जलवे बिखेरने को तैयार है. लेकिन फिल्म में दिखाए गए एक किसिंग सीन की लम्बाई को भारत में कम कर दिया गया है. और अब फिल्म को सेंसर बोर्ड ने चार काट के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है. हाल फ़िलहाल फिल्म के दो सिंस को छोटा किया गया है. जबकि फिल्म में से दो डायलॉग्स को पूरी तरह हटा दिया गया है.

दरअसल जेम्स बांड अपनी फिल्मो में अपने एक्शन सिंस के साथ महिलाओ के साथ इंटिमेंट सिंस के लिए भी जाना जाता है. और फिल्म स्पेक्ट् में भी कुछ इसी तरह के सीन होंगे जिन्हे भारत में कट करके दिखाया जायेगा. वही फिल्म में बोले गए गाली वाले संवाद को भी हटा दिया गया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म से किसिंग सीन में थोड़ा कट करते हुए कहा कि हमें किसिंग सीन से कोई परेशानी नहीं है.

लेकिन उसकी लम्बाई से आवश्यकता से अधिक है. खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म तमाशा में रणबीर और दीपिका के किसिंग सीन पर भी कैची चला दी है. आपको बता दे कि स्पेक्टर में डेनियल क्रेग के अलावा राल्फ फियन्स, क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज, मोनिका बलूची, नाओमी हैरिस, एंड्रयू स्कॉट और डेव बॉटिस्टा भी मुख्य भूमिका में है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -