नंबर वन आने पर हुआ जश्न, महापौर ने शहरवासियों को दी बधाई
नंबर वन आने पर हुआ जश्न, महापौर ने शहरवासियों को दी बधाई
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  स्वच्छता और 7 स्टार का अवार्ड लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों का विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़, महेंद्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया। इसके बाद महापौर भार्गव एमआईसी सदस्य राजेंद्र राठौड़, अश्विनी शुक्ला, नंदकिशोर पहाड़िया, मनीष शर्मा, प्रिया डांगी एवं पार्षद गणों के साथ स्वच्छता रथ में सवार होकर एयरपोर्ट से बड़ा गणपति, राजमोहल्ला चौराहा, जवाहर मार्ग, गुरुद्वारा होते हुए राजवाड़ा पर जुलूस के रूप में पहुंचे। उक्त मार्ग पर विभिन्न संगठनों द्वारा मंच के माध्यम से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।  इस पर महापौर द्वारा शहर वासियों के साथ सफाई मित्रों, मीडिया बंधु शहर के विभिन्न संगठनों जनप्रतिनिधियों का आभार मानते हुए कहा कि जिस प्रकार से हम स्वच्छता में लगातार नंबर वन आए हैं उसी प्रकार हम सभी के सहयोग से इंदौर को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त शहर बनाने का संकल्प लेते हैं और यह भी संकल्प लेते हैं कि इंदौर की वायु गुणवत्ता में सुधार के लिए इंदौर के एयर क्वालिटी इंडेक्स को बेहतर बनाने के लिए हम सभी प्रयास करेंगे और इसमें भी हम नंबर वन आएंगे।

स्वच्छता अवार्ड को लेकर जुलूस के रूप में राजवाड़ा पहुंचे सांसद शंकर लालवानी,महापौर पुष्यमित्र भार्गव, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, विधायक आकाश विजयवर्गीय एवं अन्य जनप्रतिनिधि राजबाड़ा पहुंचने के बाद अहिल्या उद्यान पहुंचे और देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के साथ स्वच्छता अवॉर्ड को उनके चरणों में समर्पित किया। इसके बाद तिरंगे गुब्बारे छोड़कर स्वच्छता की जीत पर जश्न मनाया गया। 

इस अवसर पर महापौर परिषद सदस्य राजेंद्र राठौड़, नंदकिशोर पहाड़िया, मनीष शर्मा मामा, अभिषेक शर्मा, निरंजन सिंह चौहान, प्रिया डांगी, पार्षद कंचन गिदवानी, भावना चौधरी, कार्यक्रम अधिकारी शैलेश पाटोदी, परिषद अधीक्षक प्रदीप दुबे एवं अन्य जनप्रतिनिधि गण उपस्थित थे। 

बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

जानिए क्या है विश्व पर्यावास दिवस का उद्देश्य

इस तरह करें अपने सफल करियर का निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -