बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में 22 अगस्त को वृद्ध की हत्या मामले में पुलिस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि बहू ने ही प्रेमी के साथ मिलकर ससुर का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया था। दरअसल, महिला के पति की 3 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। इस बीच, उसका 10 वर्ष छोटे युवक के साथ अफेयर आरम्भ हो गया, जिसका ससुर विरोध करता था। घटना बिछिया थाना इलाके के भटलो गांव की है।

SSP नवनीत भसीन ने बताया कि अवैध संबंध के चलते बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर का क़त्ल किया। 23 अगस्त प्रातः जब पोता दादा के कमरे में गया तो देखा कि उनका शव बेड पर पड़ा है। पोते ने शोर मचाया तो पड़ोसी भी पहुंच गए। मामले की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की तो बहू ने बताया कि उसे इस बारे में कुछ पता नहीं है। क्योंकि वह अपने कमरे में सो रही थी। इसके चलते महिला रोने का नाटक करने लगी। बोलने लगी कि पता नहीं किसने ससुर का क़त्ल कर दिया है। 

पुलिस का कहना था कि तहकीकात में बहू की गतिविधियों पर शक हुआ तो उसका फोन ट्रेस करना आरम्भ किया। हालांकि, कुछ दिन तक बहू ने मोबाइल पर किसी से बात नहीं की। मगर बाद में वह फिर से प्रेमी से बातचीत करने लगी। पुलिस को ग्रामीणों ने भी बहू के अफेयर के बारे में खबर दी थी। पुलिस ने महिला एवं उसके प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। अपराधी महिला ने बताया कि ससुर को उसके अफेयर की भनक लग गई थी, तत्पश्चात, उन्होंने विरोध किया। महिला ने बताया कि ससुर उसके प्यार में रोड़ा बन रहे थे, इसलिए उसने हत्या करने की योजना की। फिर 22 अगस्त को प्रेमी को घर बुलाया। रात को जब ससुर सो रहे थे तो दोनों ने उनका गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, दोनों ने उसी कमरे में संबंध भी बनाए। प्रातः होने से पहले ही प्रेमी वहां से भाग गया।

'भोले शंकर ने दिया था आदेश इसलिए चाकू से काट दिया गला', 6 वर्षीय मासूम की हत्या कर बोले हैवान

थानेदार ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई, लोहे की रॉड से पीटा और फिर...

धोखाधड़ी का अपनाया ऐसा तरीका, आरोपी सलाखों के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -