शुरू हुआ आईफा का जश्न
शुरू हुआ आईफा का जश्न
Share:

आईफा के 16वें संस्करण में रितिक रोशन, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नाडीज और अनिल कपूूर, अनुपम खेर और सुभाष घई जैसे सितारे नजर आए. यह कार्यक्रम शुक्रवार को शुरू हुआ. तीन-दिवसीय मोहत्सव, एफआईसीसीआई-आईफा ग्लोबल बिजनेस फोरम के साथ व्यापार से संबंधित बयान के साथ शुरू हुआ. अनुपम ने भारतीय सिनेमा के बारे में बातचीत की. उन्होंने बताया कि यह किस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फल-फूल रहा है. वहीं हीरो नं 1 के डायरेक्टर डेविड धवन और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी मंच पर मौजूद थे जिन्होंने मलेशिया में फिल्म बनाने में रुचि दिखाई.

संवाददाता सम्मेलन में विपाशा बसु, अनुपम, अनिल, आयुष्मान खुराना, सोनाक्षी, लॉरेन गोटलिएब, अदिति राव हैदरी, कनिका कपूर, अर्जुन, जैकलीन और घई भी उपस्थित थे. जिन्हें रविवार को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. अनिल का कहना था, "इस सप्ताह के अंत में यह आईफा सबसे अच्छा होगा. दूसरी ओर आयुष्मान खुराना शुक्रवार को प्रदर्शन में 'पानी दा रंग' वाला गीत गाएंगे. वहीं अर्जुन का 'तूने मारी एंट्री' भी सब को हिलाकर रखने वाला है. सोनाक्षी मलेशिया की यात्रा को लेकर काफी खुश थीं, सोनाक्षी यहां डांस का प्रदर्शन करने वाली हैं.

28 वर्षीय सोनाक्षी ने मलेशिया के बारे में बताया, इससे पहले जब मैं मलेशिया गई थी तब स्कूल में थी और अब मैं आईफा में हूं. जैकलीन भी भावुक नज़र आईं. उन्होंने कहा, पिछली बार जब मैं आईफा में शामिल हुई थी तो मैं अपने देश श्रीलंका में थी और इस बार मैं अपनी मां के देश में हूं. तो यह इस बार भी मेरे लिए विशेष है. आज मेरी मां आईफा रॉक्स में दर्शक होंगी. सन् 2000 में स्थापित हुआ आईफा मलेशिया में दूसरी बार आयोजित किया जा रहा है. आईफा पर बिपाशा ने कहा, 13 साल पहले मैं आईफा के लिए यहां थी और तब मैं नई थी.यह यात्रा मेरे लिए सुखद यात्रा थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -