रूठे हुए बॉयफ्रेंड को इस तरह मनाये
रूठे हुए बॉयफ्रेंड को इस तरह मनाये
Share:

आप बहुत अच्छे मूड में अपने बॉयफ्रेंड के पास गई और वह आपसे ढंग से बात नहीं कर रहा है, हर बात से आपको नाराजगी ही महसूस हो रही है. तो आप उन्हें मनाने के लिए ये ट्रिक्स अपना सकती है. सबसे पहले तो उनके नाराज होने का कारण जाने कि वह आखिर क्यों आपसे नाराज है. यदि वह आप की गलती के कारण ही आपसे नाराज है तो आपका उनको मनाना लाजमी है. किन्तु अगर आपकी कोई गलती नहीं है तो ऐसा नहीं है कि आप उन्हें न मनाये.

रूठे हुए को मनाये और प्यार से समझाये कि आपकी गलती नहीं है. आपकी गलती होने पर उनसे ये वादा कि वह गलती आप दोबारा नहीं करेगी। साथ ही यह वादा भी निभाए. क्या पता इतना कहने पर ही उनकी नाराजगी दूर हो जाये. चाहे तो उन्हें मनाने के लिए सरप्राइज भी दे सकती है. सरप्राइज देने के लिए कोई गिफ्ट या चॉकलेट खरीदे. अपने बॉयफ्रेंड का पसंदीदा खाना भी बना सकते है.

यदि आपके बॉयफ्रेंड का मूड़ हद से ज्यादा ही खराब है तो बेहतर है कि आप उन्हें कुछ वक्त के लिए अकेला छोड़ दे. क्योकि ऐसे वक्त में वह आप पर चिल्ला भी सकते है और बात बनने के बजाय बिगड़ भी सकती है.

ये भी पढ़े

यदि बॉयफ्रेंड इंटिमेंट होने के लिए करे मजबूर....

लड़कियां इन चीजों के लिए पार्टनर को भी करती है अवॉयड

शादीशुदा व्यक्ति से अफेयर करने के होते है ये नतीजे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -