शादीशुदा व्यक्ति से अफेयर करने के होते है ये नतीजे
शादीशुदा व्यक्ति से अफेयर करने के होते है ये नतीजे
Share:

शादी होने के बाद कुछ पति- पत्नी ऐसे होते है जो अपने रिश्तें से खुश नहीं होते और इसके चलते वे अपने रिश्तें से दूरिया बना लेते है. दूरिया बनाने के साथ-साथ दूसरे रिश्तें भी बनने लगते है पर पुराने रिश्तें को पूरी तरह से ख़त्म नहीं करना चाहते. ज्यादातर शादीशुदा लोग जिंदगी की बोरियत से बचने के लिए एक्स्ट्रा अफेयर रखते है. इसके साथ-साथ वे शादी वाले रिश्तें में भी बने रहना चाहते है.

जब पुरुष किसी नयी महिला को लेकर आकर्षित होते है तो उनके जहन में कई बार ये ख्याल आता है कि वे गलत कर रहे पर अपने रोमांच के बीच इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. इस तरह के रिश्तें में सबसे ज्यादा महिलाओ को खरी खोटी सुननी पड़ती है बल्कि गलती महिला और पुरुष दोनों की ही होती है.

ये रिश्तें ऐसे होते जिसे पुरुष समाज से छुपाकर रखते है लेकिन जब सबको उनका राज पता चल जाता है, तो ऐसे में अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए महिला के ऊपर सारे इल्जाम लगा देते है. ऐसे रिश्तो में रहकर लोग कई तरह के झूठ अपने घर वालों से और अपने बच्चो से बोलते है, ऐसा जीता जागता सबूत ऋतिक और कंगना का रिश्ता है.

ये भी पढ़े

कुछ ऐसी होती है एक मैच्योर महिला की सोच

कुंवारी लड़कियों से भूलकर भी ना करें ऐसे सवाल

इन बातों से जाने आपके रिश्तें कितने मजबूत है?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -