Ceat : Covid-19 के खिलाफ लड़ाई में कंपनी ने किया ऐसा काम
Ceat : Covid-19 के खिलाफ लड़ाई में कंपनी ने किया ऐसा काम
Share:

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को कारगर माना जा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग यानी दूसरों से दूर रहना और जितना हो सके अपने घर पर रहना. इसके मद्देनजर दुनियाभर की कंपनियों के लाखों-करोड़ों कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं. लॉक डाउन के दौरान कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए Ceat ने COFIT-20 नामक एक पहल शुरू की है जिसके अंतर्गत कंपनी कर्मचारियों के लिए हाल ही में नियुक्त मुख्य फिटनेस अधिकारी (सीएफओ) दीपाली अठावले द्वारा नियमित परामर्श के अलावा, कंपनी ने एक फिटनेस ट्रेनर वाणी पाहवा को भी नियुक्त किया है.

50000 रु से कम कीमत में ये है धांसू BS6 बाइक

हर दिन दो, 2 घंटे के स्लॉट प्रदान किए जाते हैं, जहां वे किसी भी स्वास्थ्य संबंधी प्रश्न के लिए कॉल पर सीधे सीएफओ तक पहुंच सकते हैं लॉकडाउन के दौरान फिटनेस के पहलू को ध्यान में रखते हुए, सुश्री वाणी पाहवा, एक फिटनेस ट्रेनर. हर रोज सुबह 8:30 बजे YouTube के माध्यम से कर्मचारियों के लिए 30 मिनट का अभ्यास सत्र आयोजित करती हैं

भारत में 2020 Triumph Street Triple RS हुई लॉन्च, जानें कब प्रांरभ होगी डिलीवरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस पहल को पूरे प्रबंधन कर्मचारियों, काम करने वालों और सहयोगियों तक विस्तारित किया गया है. वह कर्मचारियों से कोई भी सवाल और सुझाव लेने के लिए भी तैयार है. व्यायाम, विशेष मार्गदर्शन, शारीरिक दर्द, चोटों पर विशेषज्ञ सलाह भी फिटनेस ट्रेनर द्वारा प्रदान की जाती है. सीएट अपने ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म के साथ-साथ कर्मचारियों की सीखने की जरूरतों को पूरा करने के लिए अन्य वेब प्लेटफार्मों का उपयोग कर रहा है.

Bajaj Avenger का यह वर्जन कंपनी की वेबसाइट से हटा

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

2020 Triumph Street Triple RS लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, बुकिंग हुई प्रारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -