गृहमंत्री अमित शाह ने दी जनरल रावत को श्रद्धांजलि, राहुल गांधी भी हुए शामिल
गृहमंत्री अमित शाह ने दी जनरल रावत को श्रद्धांजलि, राहुल गांधी भी हुए शामिल
Share:

हेलीकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले सीडीएस बिपिन रावत समेत 13 सैन्य कर्मियों को आज अंतिम विदाई दी जाने वाली है। आप सभी को बता दें कि आज सुबह ही ब्रिगेडियर एलएस लिद्दड़ के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। सीडीएस जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत का शव उनके घर पर लाया जा चुका है और गृहमंत्री अमित शाह ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. वहीं सीडीएस बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुविका के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन करने एनएसए अजीत डोभाल, उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी, कांग्रेस नेता हरीश सिंह रावत, दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बाजपेई समेत कई लोग उनके घर पहुंचे और सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी सीडीएस बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत के अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी। इसी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी। इसी के साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी।

इन सभी के बीच भारतीय वायुसेना ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में कहा गया है- "8 दिसंबर को हुई दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक ट्राई सर्विस कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का गठन किया। जांच तेज़ी से पूरी की जाएगी और तथ्य सामने आएंगे। तब तक मृतकों की गरिमा का सम्मान करने के लिए बेबुनियाद अटकलों से बचा जा सकता है।"

CDS बिपिन रावत की मौत का मज़ाक उड़ाने वाला अखिलेश यादव का समर्थक गिरफ्तार

शहीदों का अपमान, CDS बिपिन रावत के निधन पर केरल सरकार की वकील ने उगला जहर

केदारनाथ के वरिष्ठ तीर्थ पुरोहित की भारत सरकार से मांग, कहा- CDS बिपिन रावत को दिया जाए भारत रत्न...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -