कीमती चीज़ें नहीं बल्कि बाल्टी-मग चुराता है चोर, फिर करता है ये काम
कीमती चीज़ें नहीं बल्कि बाल्टी-मग चुराता है चोर, फिर करता है ये काम
Share:

आमतौर पर चोरी का मतलब होता है कि कीमती सामानों की चोरी होना होता है. आपने चोरों के बारे में सुना ही होगा कि वो हमेशा ही कीमती चीज़ें ही चुराते हैं. लेकिन एक चोर ने इस परिभाषा को गलत साबित कर दिखाया है. दरअसल यह चोर कीमती सामानों की जगह लोगों को घर से बाल्टी, मग, खाना, पर्स और सिम कार्ड ही चुराता है. अब ये ऐसा क्यों करता है इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. 
 
दरअसल मामला मध्यप्रदेश के भोपाल के बागसेवनिया (bagsevaniya) इलाके का है. जहां पर आजकल एक चोर ने लोगों को घर से बाल्टी, मग और साबुन चुराता है. ये सब देखकर लोग भी हैरान है कि चोर ऐसा क्यों कर रहा है और उन सामान का क्या करता है. बता दें ये सब चुराकर वह छत पर जाता है और ठंकी का पानी निकालकर नहाता है और फिर पुराने कपड़े छोड़कर नए कपड़े पहनकर भाग जाता है. इतना ही नहीं इस चोर ने एक घर में घुसकर फ्रिज से खाना चुराया है. फिर बचा हुआ खाना छत पर फैलाकर चला गया.

पुलिस पकड़ने को नहीं है तैयार 
स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस चोर को पकड़ने के लिए कहा है. उनका कहना है कि उनके पास cctv कैमरे की फुटेज है जिसमें चोर की तस्वीर कैद हो गई हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि वह ऐसी छोटी-मोटी बातों के लिए FIR दर्ज नहीं कर सकती. मिली जानकारी के मुताबिक चोर अब तक इस तरह की 10 वारदात को अंजाम दे चुका है. लेकिन फिर भी पुलिस उसे पकड़ने को तैयार नहीं है.

यहां कोबरा कर रहा है तपस्या, लोगों ने माना चमत्कार कर रहे पूजा

मौसम के अनुसार चुने रैटन हैंडबैग, दिखेंगे सुंदर

शेर के साथ सोती है ये महिला, जानकर पसीने छूट जायेंगे आपके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -