AIPMT में हल्के कपड़े और खुली चप्पल पहनना जरुरी
AIPMT में हल्के कपड़े और खुली चप्पल पहनना जरुरी
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने अखिल भारतीय प्री-मेडिकल परीक्षा (AIPMT) में शामिल होने वाले विद्यार्थियों को निर्देश दिए है कि वे परीक्षा केंद्रों पर ऐसे हल्के कपड़े पहन कर आएं, जिसमें बड़े बटन न हों. वही फुट वियर में सिर्फ खुली चप्पलें पहन कर आएं. ज्ञात हो कि ये परीक्षा 25 जुलाई को होनी है. इसके अलावा विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर अंगूठियां, ब्रेसलेट, कान में पहनी जाने वाली बाली, नाक में पहनी जाने वाली पिन, झुमके और घड़ियां न पहन कर आने को कहा गया है.

CBSE ने विद्यार्थियों को निर्देश दिए कि वे आधी बांह वाली कमीजें, टी-शर्ट, कुर्ता, पायजामे और सलवार जैसे हल्के कपड़े पहन कर आएं, जिनमें बड़े बटन, जड़ाउ पिन या कोई बैज न हों. खुली चप्पलें पहन कर आएं, जूते न पहन कर आने को कहा है.'

CBSE ने विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर समय से काफी पहले पहुंचने के निर्देश दिए है, जिससे उनकी ठीक तरह से तलाशी ली जा सके. CBSE ने कहा है कि यदि कोई विद्यार्थियों निर्देशों का पालन नहीं करता है तो उसे परीक्षा में शामिल होने से भी रोका जा सकता है. गौरतलब है कि यह परीक्षा पहले 3 मई को होनी थी लेकिन बड़े पैमाने पर अनियमितता के चलते न्यायालय ने फिर से यह परीक्षा कराने का आदेश दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -