सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 की जल्द मिलेगी नई अपडेट
सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 की जल्द मिलेगी नई अपडेट
Share:

CBSE की अभी तक 2021 में आयोजित होने वाली कक्षा X और XII के लिए CBSE बोर्ड परीक्षा की तारीखों की घोषणा करना बाकी है, सभी छात्र उत्सुकता से शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल के अपडेटर की तलाश कर रहे हैं, जो दिसंबर को छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए एक लाइव सत्र आयोजित करेंगे। 

एक सामान्य कैलेंडर के तहत सीबीएसई नवंबर में बोर्ड परीक्षा के लिए डेट शीट की घोषणा करता है और फरवरी मार्च में कक्षा दसवीं, बारहवीं की बोर्ड परीक्षा आयोजित करता है। हालांकि, इस साल कक्षा दसवीं, बारहवीं की बोर्ड परीक्षा का शेड्यूल अभी भी प्रतीक्षित है।

पत्रकारों से बात करते हुए, सीबीएसई अधिकारियों ने कहा था कि 2021 में सीबीएसई परीक्षा के आयोजन के लिए तारीखों पर परामर्श अभी भी जारी है, शिक्षक, छात्र और अभिभावक उम्मीद कर रहे हैं कि दिसंबर को ही एक बड़ी घोषणा की जाएगी जैसा कि शिक्षा मंत्री करेंगे ट्विटर और फेसबुक पर एक लाइव बातचीत में उनकी सभी चिंताओं का समाधान करें। पोखरियाल ने हितधारकों से बोर्ड के संचालन के साथ-साथ NEET और JEE सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में अपनी चिंताओं, सुझावों और राय को बढ़ाने के लिए कहा था।

जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के नए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन से होगी परीक्षाएं

यूपीएससी में शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, इन पदों पर हो रही है भर्तियां

सबइंस्‍पेक्‍टर और अन्‍य के 1,997 पदों पर भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -