सीबीआई ने सौरभ मामले के आरोपी ओमन चांडी को किया गिरफ्तार
सीबीआई ने सौरभ मामले के आरोपी ओमन चांडी को किया गिरफ्तार
Share:

तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को कई बार केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी, एआईसीसी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल और कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों में हिबी ईडन, अदूर प्रकाश, कांग्रेस विधायक एपी अनिलकुमार और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी शामिल हैं।

सौर घोटाले की आरोपी सरिता नायर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था कि इन नेताओं ने उनका यौन शोषण किया था। संयोग से, नायर ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से शिकायत की थी, जिन्होंने इसे सीबीआई को सौंप दिया था। केरल पुलिस की जांच में असंतोष व्यक्त करने के बाद उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई, जो कई वर्षों के बाद भी किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में विफल रही।

और विजयन ने राजनीतिक पूंजी बनाने के लिए अपेक्षित तर्ज पर, याचिका को सीबीआई को भेज दिया, जो जांच करने के लिए सहमत हो गई। इसके बाद, सीबीआई ने अब यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में 3 और सीजेएम कोच्चि अदालत में एक मामला दर्ज किया है। हालांकि, केरल पुलिस की जांच में पहले पता चला था कि इसे साबित करने के लिए कुछ भी नहीं था। नए घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए चांडी ने कहा कि हमेशा की तरह वह एक स्टैंड पर कायम रहे हैं और वह कानूनी रूप से केस लड़ेंगे।

संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने पर हार्दिक पांड्या ने उठाया भोजन का लुत्फ़

असम ने बुधवार शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे के बीच कोरोना कर्फ्यू में दी ढील

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना के तहत बनेंगे हज़ारों मकान, आप भी ऐसे उठा सकते हैं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -