असम ने बुधवार शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे के बीच कोरोना कर्फ्यू में दी ढील
असम ने बुधवार शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे के बीच कोरोना कर्फ्यू में दी ढील
Share:

असम सरकार ने मंगलवार को अपने नए दिशानिर्देशों में ढील दी और रात के कर्फ्यू के समय में शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक ढील दी। राज्य सरकार ने कामरूप (मेट्रो) जिले को छोड़कर निजी वाहनों और लोगों की अंतर-राज्यीय आवाजाही की भी अनुमति दी। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, नए प्रोटोकॉल 18 अगस्त की सुबह 5 बजे से अगले आदेश तक लागू रहेंगे।

सभी कार्यस्थल, व्यावसायिक प्रतिष्ठान, रेस्तरां, होटल, रिसॉर्ट, ढाबे और अन्य भोजनालय, भोजनालयों से खाद्य पदार्थों की निकासी, बिक्री काउंटर, शोरूम, कोल्ड स्टोरेज और गोदाम, किराने का सामान, फल ​​और सब्जियां, डेयरी और दूध बूथ खोलने वाली दुकानें और पशुओं का चारा शाम छह बजे तक खुला रहेगा। इसके विपरीत, अंतर-जिला सार्वजनिक परिवहन निलंबित रहता है।

गाइडलाइन में आगे कहा गया है कि किसी भी खुले या बंद स्थान पर सार्वजनिक समारोह में 200 व्यक्तियों तक और हॉल क्षमता के 50 प्रतिशत तक या 200 पूर्ण टीकाकरण वाले व्यक्तियों, जो भी कम हो, बंद स्थानों पर असेंबल करने की अनुमति है। विवाह/अंत्येष्टि कार्यक्रम में अधिकतम 25 व्यक्तियों के एकत्रित होने की अनुमति है। स्नातक/स्नातकोत्तर इंजीनियरिंग/मेडिकल कॉलेजों, जीएनएम, नर्सिंग पाठ्यक्रमों और वैमानिकी इंजीनियरिंग कॉलेज के अंतिम वर्ष के संबंध में शारीरिक कक्षाओं में भाग लेने के लिए पूरी तरह से टीकाकरण छात्रों को अनुमति दी गई है। इस बीच सिनेमा, थिएटर हॉल बंद रहेंगे।

GSK और CureVac के दूसरे कोविड वैक्सीन से मिली मजबूत प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया

ख़त्म हुआ इंतज़ार, ICC ने जारी किया T20 वर्ल्ड कप 2021 का शेड्यूल.. भारत-पाक के बीच ओपनिंग मुकाबला

5000 किलो लड्डू, 3500 किलो गुलाब जामुन... पदकवीर नीरज चोपड़ा के घर शुरू हुई 30 हज़ार लोगों की दावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -