संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने पर हार्दिक पांड्या ने उठाया भोजन का लुत्फ़

संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने पर हार्दिक पांड्या ने उठाया भोजन का लुत्फ़
Share:

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज खत्म करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कई क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के बचे हुए मैच खेलने के लिए अब यूएई में हैं। टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी लीग के फिर से शुरू होने से पहले यूएई में अपने समय का लुत्फ उठा रहे हैं। 15 अगस्त को पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी. इसमें उन्हें एक विशाल डाइनिंग टेबल के पीछे बैठे हुए दिखाया गया था। पावर-हिटर बल्लेबाज ने पनामा टोपी और एक नीली शर्ट पहन रखी थी।

उस क्लिक को साझा करते हुए जिसमें उनके सामने एक भव्य फैला हुआ था, पांड्या ने इसे कैप्शन दिया-“सर्वश्रेष्ठ भोजन और सर्वश्रेष्ठ वाइब। @gudeepizzacafe।" हाथ में चाकू और कांटा लिए पांड्या मेज पर मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन पर मुस्कुरा रहे थे। सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लेने वाले क्रिकेटर यूएई में अपने प्रवास के साथ प्रशंसकों को अपडेट करते रहे हैं।

आपको बता दें कि पांड्या दुबई में 19 सितंबर से फिर से शुरू होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में एक्शन में नजर आएंगे। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स तालिका में शीर्ष पर है।

GSK और CureVac के दूसरे कोविड वैक्सीन से मिली मजबूत प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया

ख़त्म हुआ इंतज़ार, ICC ने जारी किया T20 वर्ल्ड कप 2021 का शेड्यूल.. भारत-पाक के बीच ओपनिंग मुकाबला

5000 किलो लड्डू, 3500 किलो गुलाब जामुन... पदकवीर नीरज चोपड़ा के घर शुरू हुई 30 हज़ार लोगों की दावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -