सेंसर बोर्ड ने होमोसेक्शुअल रिलेशन पर बनी फिल्म 'बॉडीस्केप' की स्क्रीनिंग पर लगाई रोक
सेंसर बोर्ड ने होमोसेक्शुअल रिलेशन पर बनी फिल्म 'बॉडीस्केप' की स्क्रीनिंग पर लगाई रोक
Share:

देख जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्मकारों व भारतीय सेंसर बोर्ड के बीच में प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में उसके अश्लील सामग्री के चलते फिल्म पर रोक लगाते हुए सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया था. तथा यह तो रही प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की बात, अब जनाब फिर से सेंसर बोर्ड ने मलयालम फिल्म 'बॉडीस्केप' की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है.

जी हाँ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की होमोसेक्शुअल रिलेशन को लेकर बनाई गई मलयाली फिल्ममेकर जयन चेरियन की फिल्म 'का बॉडीस्केप' की स्क्रीनिंग पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है. इस फिल्म के निर्देशक ने एक बात और कही है की इस फिल्म के लिए सर्टिफिकेट पाने के लिए वह पिछले एक साल से लड़ाई लड़ रहे हैं.

इससे पहले हाल ही में बोर्ड प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को सेंसर सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया था, जो कि एक महिलावादी फिल्म बताई जा रही है. 'का बॉडीस्केप' की स्क्रीनिंग पर लगी रोक से दुखी इस फिल्म के डायरेक्टर जयन ने कहा, 'पिछले एक साल से मैं इस फिल्म के लिए सर्टिफिकेट पाने की कोशिश कर रहा हूं।' फिल्म तीन युवाओं की कहानी पर बेस्ड है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -