VIDEO: हवा भरते-भरते फट गया JCB का टायर, दो लोगों के उड़े चिथड़े
VIDEO: हवा भरते-भरते फट गया JCB का टायर, दो लोगों के उड़े चिथड़े
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के रायपुर (Raipur) के सिलतरा से एक चौकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ पर जेसीबी (JCB) के टायर में हवा भरने के दौरान ब्लास्ट हो गया। जी हाँ और बताया जा रहा है इस हादसे में वहां मौजूद दो कर्मचारियों की मौत हो गई। वहीं इस मामले में मृतक कर्मचारियों का नाम राजपाल और प्रांजन बताया गया है। खबरों के अनुसार यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि टायर के पास मौजूद दोनों कर्मचारी हवा में उछल गए।

इसी के साथ ही उनके शरीर के कुछ टुकड़े भी आसपास बिखर गए। दूसरी तरफ इस मामले में मिली जानकारी के तहत ब्लास्ट होने के बाद टायर भी उछलकर दूर जाकर गिरा। वहीं सिलतरा चौकी प्रभारी राजेश जान पाल का खाना है कि, सिलतरा क्षेत्र में घनकुन स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के गैरेज में राजपाल सिंह (32) पिता रामदीन सिंह और प्रांजन नामदेव (32) पिता राजभान नामदेव, निवास ग्राम खम्हरिया, थाना कोटर, जिला सतना (मध्य प्रदेश) काम करते हैं।

वहीं बीते मंगलवार दोपहर करीब 3:30 बजे दोनों जेसीबी के टायर में हवा भर रहे थे। जी हाँ और इसी दौरान अचानक जोर के धमाके के साथ टायर फट गया। बताया जा रहा है इस हादसे में एक की मौके पर वहीं दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह इस तरह का पहला मामला है और इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं।

VIDEO SOURCE: India.com

भीषण गर्मी में कार्तिक आर्यन ने पहना स्वेटर, हुए ट्रोल

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे रणबीर-आलिया, वीडियो वायरल

कंडोम बेचने पर ट्रोल हुई मशहूर अदाकारा, जवाब में बोली- 'आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -