शादी के बाद पहली बार साथ दिखे रणबीर-आलिया, वीडियो वायरल
शादी के बाद पहली बार साथ दिखे रणबीर-आलिया, वीडियो वायरल
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं और अब शादी के बाद दोनों पहली बार साथ नजर आए। वैसे शादी के बाद दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे और अब दोनों ने एक-दूजे के लिए समय निकाल लिया है। जी दरअसल शूटिंग की वजह से दोनों हनीमून के लिए भी बाहर नहीं गए और तो और कपल पब्लिक एपीयरेंस भी कम देता है। हालाँकि हाल ही में दोनों को साथ देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल बीती शाम शादी के बाद पहली बार रणबीर-आलिया साथ में नजर आए। इस दौरान आलिया-रणबीर शूट खत्म करके लौट रहे थे और दोनों ने ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग की हुई थी। आप देख सकते हैं इस समय दोनों स्टार्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन्स कपल से शादी से रिलेटेड मजेदार सवाल पूछ रहे हैं। जी दरअसल इस दौरान आलिया ने पति रणबीर के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग की। वहीं रणबीर ने ब्लैक टी-शर्ट और लोअर पहना हुआ था तो आलिया ने ब्लैक शर्ट के साथ जैगिन्स कैरी की हुई थी।

इस दौरान दोनों स्टार्स कैजुअल लुक में अच्छे दिख रहे थे और दोनों पैपराजी को हाय-हैलो बोलते हुए कार में बैठ गए। आप सभी को बता दें कि यह सब देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जी हाँ और अब फैन्स लगातार वीडियो को देखकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को देख एक फैन ने पूछा- 'आलिया जी के हबी।' वहीं एक फैन ने पूछा- 'अरे रणबीर शादी पार्टी में दही-चावल था कि नहीं आलिया को काफी पसंद है ना।' इस तरह कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। काम के बारे में बात करें तो यह कपल अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन पार्ट में दिखाई देने वाले हैं।

कंडोम बेचने पर ट्रोल हुई मशहूर अदाकारा, जवाब में बोली- 'आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती'

कंगना रनौत के नए वीडियो को देख उड़े लोगों के होश, दो लड़कों संग बिस्तर पर आईं नजर

दोस्त के बर्थडे पर मंदिरा बेदी ने शेयर की फनी फोटो, फैंस हो गए लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -