भीषण गर्मी में कार्तिक आर्यन ने पहना स्वेटर, हुए ट्रोल
भीषण गर्मी में कार्तिक आर्यन ने पहना स्वेटर, हुए ट्रोल
Share:

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है और उन्हें फैंस जमकर प्यार देते हैं। हालाँकि इन दिनों वह अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के चलते वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों कार्तिक भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में व्यस्त है और इसी बीच सामने आए नए वीडियो में कार्तिक आर्यन एक फंकी से डिजाइन वाले स्वेटर और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आप देख सकते हैं वीडियो में इस गर्मी में भी कार्तिक आर्यन ने स्वेटर पहना हुआ है, और उनका यह अंदाज कई लोगों के गले नहीं उतर पा रहा है। जी हाँ और लोग इस वीडियो पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'मैं मानता हूं कि यह लोग जो भी पहन लेते हैं वह फैशन में आ जाता है लेकिन क्या है ये।।।?' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'संडे मार्केट गया था भाई इस बार शॉपिंग के लिए।।।।' इसी के साथ कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने लिखा है, 'वैसे तो आपकी फैन हूं लेकिन यह नहीं जम रहा है आप पर इतनी गर्मी में।।।।'

अब अगर काम के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे रणबीर-आलिया, वीडियो वायरल

कंडोम बेचने पर ट्रोल हुई मशहूर अदाकारा, जवाब में बोली- 'आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती'

कंगना रनौत के नए वीडियो को देख उड़े लोगों के होश, दो लड़कों संग बिस्तर पर आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -