टेलर स्विफ्ट के साथ परफॉर्म करने के लिए उत्सुक हैं यह हॉलीवुड सिंगर
टेलर स्विफ्ट के साथ परफॉर्म करने के लिए उत्सुक हैं यह हॉलीवुड सिंगर
Share:

हॉलीवुड की सिंगर, राइटर, एक्टर इदरिस अल्बा टेलर स्विफ्ट के साथ ऑन स्टेज परफॉर्म करना चाहते हैं. इदरिस इससे पहले भी ग्रैमी अवॉर्ड विजेता टेलर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. इंग्लिश इंडस्ट्री के दोनों बड़े स्टार्स फिल्म कैट्स में नजर आए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में इफेक्ट्स से दर्शक खुश नहीं थे, जिसके चलते विजुअल्स को अपडेट किया गया है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस या दर्शकों के सामने अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. बीते रविवार को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि सभी लोग टेलर की गानों की बिक्री और अवॉर्ड्स को देखते हैं, लेकिन कोई भी इसके पीछे की मेहनत को नहीं देखता है. उन्होंने कहा कि मैं टेलर की कुछ समय से जानता हूं, वो बहुत हीं हार्ड वर्किंग हैं और इतने अचीवमेंट्स के बाद भी काम कर रही हैं. उनके साथ काम करने में मजा आएगा, उम्मीद है कि यह मौका जल्द मिलेगा.

कैट्स के विजुअल्स को किया गया है अपडेट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिनेमाघरों और दर्शकों द्वारा लगातार खराब रिव्यू मिलने के कारण फिल्म के विजुअल्स में बदलाव किया गया है. अंग्रेजी वेबसाइट हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक फिल्म के नए वर्जन को बेहतर इफेक्ट्स के साथ थियेटर्स में भेजा गया है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी करीब 46 करोड़ रुपए की धीमी शुरुआत मिली थी.

अल्बा को मिली सिएरा लियोन की नागरिकता: इदरिस अल्बा को हाल ही में सिएरा लियोन की नागरिकता मिल गई है. स्थानीय अधिकारियों द्वारा अल्बा से देश के ब्रैंड अंबेस्डर के तौर पर काम करने लिए कहा गया है. बीते शुक्रवार को एक्टर और उनकी पत्नी को अधिकारियों द्वारा पासपोर्ट दिए गए. गौरतलब है कि देश को चिंपाजियों और बीच के अलावा 1991 से 2002 के बीच युद्ध के लिए भी जाना जाता है.

केंडल जेनर ने नहाने के बाद अपने बालों को सुखाया, नजारें को देख चौक गए फैंस

हॉलीवुड मूवी जुमानजी ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, इन फिल्मों से निकली आगे

इद्रिस एल्बा इस हॉलीवुड एक्टर के साथ करना चाहते हैं लाइव परफॉर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -