जब बिल्ली पहुंची अपनी प्रेग्रेंसी का अल्ट्रा साउंड कराने, देखकर सब रह गए हैरान

वैज्ञानिक दिन व दिन गज़ब की टेक्नोलॉजी का विकास कर रहे हैं. जिनमें से एक टेक्नोलॉजी होती है अल्ट्रा साउंड, जिसके द्वारा किसी भी चीज़ के अंदर का देखा जा सकता है. जहाँ अल्ट्रा साउंड का उपयोग मेडिकल के क्ष्रेत्र में महिला और पुरूष के शरीर के अंदर की जाँच करने के लिए किया जाता है तो वहीँ, इस अल्ट्रा साउंड का एक मजेदार वाकिया देखने मिला जब एक बिल्ली ने अपना अल्ट्रा साउंड कराया. जानकर हैरानी होगी यह वाकिया ग्रीनलैंड में देखने मिला. जहाँ पर उल्ला नाम की एक बिल्ली का अल्ट्रासाउंड कराया गया.


ताज्जुब की बात तो यह थी कि इस दौरान उल्ला किसी इंसान के जैसे अपने पेट की जाँच के बारे में जानने के लिए उत्सुक थी. जब टीवी स्क्रीन पर उल्ला को दिखाया कि वह प्रेग्रेंट है तो क्षण देखने लायक था. उल्ला अपने अल्ट्रासाउंड को घूर घूर कर देखने लगी. उल्ला यह सब टीवी में देख कर बहुत ही ज्यादा हैरान हो रही थी. उल्ला शायद समझ रही थी कि उसके पेट में बच्चे हैं. अल्ट्रा साउंड को देखकर डॉक्टर्स के बताया है कि उल्ला चार से पांच बच्चों को जन्म दे सकती है. 

यह मजेदार वाकिया ग्रीनलैंड का है. बता दें कि उल्ला का एक पूरा परिवार है. उल्ला और उसके परिवार का ख्याल उनके मालिक बड़े अच्छे से रखते हैं. उल्ला के मालिक ने बताया कि उसका पेट मोटा होता जा रहा था. इसलिए उन्होंने बिल्ली का अल्ट्रासाउंड कराया. जिसके बाद ही उन्हें पता चला कि उल्ला प्रेग्नेंट हैं. अब उल्ला का ज्यादा ख्याल रखा जा रहा है.

इस आलिशान शिप को बनाया जा रहा है यहाँ होटल

मौत होने के बाद भी हमारी बातें सुन सकती है लाश, मौत से जुड़े अनसुने राज़

गर्मी के मौसम में... घर से निकलते ही और कुछ दूर चलते ही होती है ऐसी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -