यहां चैन की नींद के लिए हज़ारों रूपए खर्च कर रहे लोग, मिलता है सुकून
यहां चैन की नींद के लिए हज़ारों रूपए खर्च कर रहे लोग, मिलता है सुकून
Share:

चैन की नींद हर कोई चाहता है. लेकिन भागदौड़ भरी लाइफ में नींद लेने का भी समय नहीं होता. लोगों को इतना तनाव रहता है और इस तरह के स्ट्रेस के कारण वो अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख पाते साथ ही नींद पूरी ना होने के कारण उन्हें और भी परेशानी होती है. लोग तनाव और चिंता के चलते आराम की नींद के लिए भी तरसते हैं. नके काम की वजह से उन्हें नींद नहीं आती हैं और इसके लिए वे कई डॉलर खर्च कर देते हैं. जी हाँ, आप नहीं समझे तो हम बता देते हैं क्या मतलब है इस बात का.

दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका के न्यूयोर्क में लोग केवल आराम की नींद के लिए कई डॉलर खर्च कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं अमेरिका के न्यूयोर्क की जहां पर एक 'नैप स्टोर' खुला है जिसका नाम 'कैस्पर' है और जहां पर लोग अपनी थकान मिटाने आते हैं. इस जगह पर लोग अपनी इस भाग दौड़ भरी ज़िंदगी से हटकर चेन की नींद लेने आते हैं चाहे नींद कुछ ही देर की क्यों ना हो. इसके लिए वो कितने भी पैसे खर्च करने को तैयार रहते हैं. 

अगर आपको यहां सो कर चैन की नींद लेने है तो आपको यहां के लिए 25 डॉलर देने होंगे. 25 डॉलर यानी करीब 2000 रूपए और 2 हज़ार रूपए में आप केवल यहां पर 45 मिनट की नींद ले ले सकते हैं. इतने में ही आपकी नींद पूरी हो जाएगी. फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैस्पर के बेड कैसे डिज़ाइन किये गए हैं जिसे देखकर लगता है कि ये आपको सुलाने के लिए बुला रहे हों.

 

खूबसूरती पाने के लिए यहाँ की महिलाएं अपने पैरों का करती है ऐसा हाल

इस लड़की ने उगाई कीड़ा जड़ी चाय, मिल रही हज़ारों में

राजाओं को इस तरह रिझाती थी रानियां, ये था उनकी खूबसूरती का राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -