इस लड़की ने उगाई कीड़ा जड़ी चाय, मिल रही हज़ारों में
इस लड़की ने उगाई कीड़ा जड़ी चाय, मिल रही हज़ारों में
Share:

देश में ऐसे कई लोग हैं जो अपने कारनामे से दुनिया को हैरान कर देते हैं. ऐसे ही मशरूम गर्ल के नाम से मशहूर दिव्या रावत प्रदेश में एक बार फिर नये प्रयोग के साथ सामने आयी हैं. दिव्या ने एक ऐसी खोज की है जिसके बारे में आप सुनकर और जानकर हैरान रह जायेंगे. आइये आपको भी बता देते हैं कौनसी खोज की है जो अनोखी है. 

दरअसल, दिव्या ने अब शहर में कीड़ा-जड़ी चाय की बिक्री का काम शुरू किया है. इसके लिए दिव्या ने देश का पहला कीड़ा जड़ी चाय रेस्टोरेंट खोला है. जहां एक चाय की कीमत हजारों में है. मशरूम गर्ल दिव्या रावत ने दून में कीड़ा-जड़ी चाय की बिक्री शुरू कर दी है. बता दें, दिव्या रावत का दावा है कि यह देश का पहला रेस्टोरेंट है, जहां इस तरह की चाय मिलेगी. दिव्या के इस रेस्टोरेंट में कीड़ा-जड़ी चाय के साथ-साथ इसके फायदे भी हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल से दिव्या रावत ने अपनी लैब में कीड़ा-जड़ी का उत्पादन भी शुरू किया. इससे तैयार चाय के जायके से अब वह दूनवासियों को भी परिचित करा रही हैं. इस बारे में दिव्या ने बताया कि कीड़ा जड़ी चाय अब तक सिर्फ विदेशों में ही मिलती है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि शुरूआती दस दिन तक प्रति कपल दो कप चाय एक हजार रुपये में उपलब्ध कराई जा रही है. फिलहाल यह ऑफर अकेले व्यक्ति के लिए नहीं है. तो क्या आप पीना चाहेंगे ऐसे कीड़ा जड़ी चाय.

अय्याशी के लिए दिन में 12 लाख रूपए खर्च करता है कपल, सोशल मीडिया पर हुआ पॉपुलर

इस देश में महिलाओं को माँ बनते ही भेज दिया जाता है 'होटल'

पहले की महिलायें इस अजीब काम के लिए करती थी प्याज का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -