होली के कारण होगी केश की प्रॉब्लम, तीन दिन रहेगे बैंक बंद
होली के कारण होगी केश की प्रॉब्लम, तीन दिन रहेगे बैंक बंद
Share:

नई दिल्ली. वर्ष 2017 की आने वाली होली सभी के लिए शुभ रहे और खुशिया लाए, यह बता दे, होली की छुट्टियों के चलते बैंक अगले तीन 3 दिनों तक बंद रहेंगे. होली की छुट्टियों के कारण आम लोग बैंकिंग से जुड़े सारे काम नहीं कर पाएंगे और मंगलवार तक एटीएम के भरोसे रहना पड़ेगा. जानकारी दे दे कि इस बार सोमवार के दिन होली आ रही है, इससे पहले रविवार है और शनिवार महीने का दूसरा रविवार होने के चलते बैंक बंद रहेंगे.

होली के पावन त्यौहार के कारण से कैश की अधिक जरूरत होगी. ऐसे में अधिक संख्या में लोग एटीएम से पैसा निकालेंगे और नोट बन्दी के बाद आम नागरिक में भरम और घबराहट अधिक है. जानकारी दे दे कि नोटबंदी के बाद से अब तक एटीएम में नोटों की सप्लाई पूरी तरह से सामान्य नहीं हुई है. इसके अलावा कई एटीएम बंद हैं.

सभी इस चेतावनी के साथ जागरूक है कि त्योहार और नोट की कमी के कारण एटीएम में भी कैश की किल्लत आ सकती है. ऑनलाइन बैंकिंग और डिजिटल पेमेंट का सहारा लिया जा सकता है, इसके साथ ही आप कैश भी एटीएम से निकाल कर रख सकते हैं. शनिवार को महीने का दूसरा शनिवार होने के चलते बैंक बंद रहेंगे, 13 मार्च सोमवार को होली के चलते बैंकों की छुट्टी रहेगी.12 तारीख को रविवार है.

ये भी पढ़े 

दिल्ली में ATM से निकले चिल्ड्रेन बैंक आॅफ इंडिया लिखे नोट

हॉलीवुड Actress एमा वॉटसन ने कहा, 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे...Happy Holi, देखे वीडियो

जब होली के रंगों में आए विधायक, विधानसभा से जाना पड़ा बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -