फूड डिलीवरी बॉय की हत्या का मामला, पुलिस ने खंगाले 60 सीसीटीवी
फूड डिलीवरी बॉय की हत्या का मामला, पुलिस ने खंगाले 60 सीसीटीवी
Share:

इंदौर/ब्यूरो: फूड डिलीवरी बॉय की हत्या के मामले में पुलिस 60 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है। पुलिस ने सोमवर को उस डॉक्टर को भी बुलाया, जिसने ऑनलाइन खाने का आर्डर बुक कराया था। ब्यावरा के विधायक भी मृतक के परिजनों के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस द्वारा की जा रही जांच को लेकर बात की। पुलिस के अधिकारियों ने लव कुश चौराहे से रॉंग साइड के बेरिकेट्स हटवाकर वह रास्ता भी खुलवाया। जिसे ट्रैफिक पुलिस ने बंद कर दिया था। दरअसल इसी बंद रास्ते के चलते डिलीवरी बॉय को डेढ़ किलोमीटर घूमकर अस्पताल जाना पड़ा था। जहां उस पर हमला हो गया था।थाना प्रभारी राजेन्द्र सोनी के मुताबिक सुनील (24 साल) पुत्र अमृतलाल वर्मा को गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों ने चाकू मार दिया था। शुक्रवार सुबह सुनील ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की। लेकिन अभी तक मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस ने सोमवार को अरबिंदो अस्पताल की डॉक्टर युवती को भी थाने बुलाया था। डॉक्टर युवती ने पूछताछ में बताया कि उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। डॉक्टर के बयान के बाद पुलिस ने वृंदावन होटल और एमआर 10 के रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे। इन सीसीटीवी फुटेज में सुनील पार्सल डिलीवरी के लिए जाते हुए दिखाई दे रहा है। सुनील टोल के आगे से आईडीए की खाली पड़ी कॉलोनी में टर्न हुआ। यहीं उस पर हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक सरकारी कैमरे कई जगह पर बंद पड़े हैं। अभी तक पुलिस मोबाइल की लोकेशन से ही हत्याकांड में आगे बढ़ रही है। करीब 60 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज अभी तक देखे गए हैं। जिसमें तीन कैमरों में सुनील पुलिस को दिखाई दिया है। 
इधर लवकुश चौराहे से अरबिंदो अस्पताल की तरफ जाने वाले रास्ते पर ट्रैफिक पुलिस ने बेरिकेट्स लगा दिए थे। जिसके कारण सुनील को खेत से जाना पड़ा था। पुलिस ने सोमवार को उसे भी खुलवा दिया।सुनील ब्यावरा का रहने वाला था। कुछ माह पहले ही वह नौकरी की तलाश में इंदौर आया था। सोमवार को विधायक रामचंद्र रागी सुनील के परिवार के साथ इंदौर पहुंचे। उन्होंने टीआई राजेन्द्र सोनी से बात की और मामले में जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कही। पुलिस ने अभी तक की कार्रवाई को लेकर विधायक को जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक इस हत्याकांड को सुलझाने के लिये कई टीमें अलग अलग बिंदुओं पर जांच कर रही हैं।

नाबालिग ने लिखाई झूठी रिपोर्ट, जानिए क्या हुआ आगे?

अल जवाहिरी की मौत के बीच दिग्गी ने दी 'ओसामी जी' पर सफाई, जानिए क्या कहा?

भगवा गमछा डालकर लूट करते थे बदमाश, ऐसे लगे पुलिस के हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -