‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा बड़ा आरोप
‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा बड़ा आरोप
Share:

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी (Zeeshan Quadri) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके खिलाफ एक मामला दर्ज हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी (Shalini Choudhary) ने उनपर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। जी हाँ और फिलहाल इस खबर से लोग हैरान नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के तहत जीशान ने शालिनी चौधरी के साथ लगभग 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। जी हाँ और इसी के साथ ही उनपर कार चुराने का भी आरोप लगा है। जीशान कादरी के खिलाफ मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी और कार चोरी के मामले में केस दर्ज हुआ है।

बताया जा रहा है जीशान कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने आरोप लगाते हुए बयान भी दिया है। जी दरअसल शालिनी का कहना है कि, ''साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी। उनकी एक कंपनी “Friday to Friday”, में उनकी सो कॉल्ड वाइफ-फीमेल फ्रेंड प्रियंका बस्सी भी पार्टनर थी। जीशान और उनकी वाइफ प्रियंका ने एक कॉमेडी शो में उन्हें पार्टनर बनाने की बात कही थी। जीशान ने उस समय शालिनी से कहा था कि शो के लिए काम करने के लिए उनके पास कार नहीं है जिसके बाद उन्होंने उनसे कार ले ली और फिर उन्होंने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया।''

आप सभी को यह भी बता दें, जीशान पर पहले भी एफआईआर दर्ज हो चुके है। जी दरअसल साल 2020 में भी मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में जीशान के खिलाफ धारा-420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था तब उनपर 1।5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। वैसे जीशान के बारे में बात करें तो उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में डिफेनट का किरदार निभाकर पॉपुलरिटी प्राप्त की थी।

खुशखबरी! राजू श्रीवास्तव को आया होश, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज

'कैरेक्टरलेस शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेकर अपनी फिल्म हिट करवाना चाहती है', एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

एक नारियल बदल सकता है आपकी किस्मत, करना होगा ये छोटा सा उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -