प्रेमी युगल को ‘प्राइवेट केबिन’ की सुविधा देता था यह कैफे, एड वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस
प्रेमी युगल को ‘प्राइवेट केबिन’ की सुविधा देता था यह कैफे, एड वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस
Share:

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी एक तरफ तो सफलता का आसमान छू रही है जैसे स्वच्छता, स्मार्ट सिटीज इंडिया अवार्ड, स्मार्ट पार्किंग इनोवेटिव अवार्ड और दूसरी तरफ एक कैफ़े का वीडियो वायरल हो रहा है, ब्लू बॉटल कैफे के एड में कहा जाता है कि वहां ‘स्पेशल कपल सिटिंग कैबिन’ की सुविधा उपलब्ध है वो भी महज़ 99 रूपये प्रति घंटे पर, पिछले दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर की बदलती संस्कृति को लेकर चिंता जताई थी। उन्होने कहा था कि जिस तरह शहर में नाइट कल्चर शुरु हुआ है, उससे इंदौर की परंपरा और पहचान दोनों को खतरा है। इस एड के आने से ऐसा प्रतीत होता है की वाकइ परंपरा और पहचान दोनों को खतरा है।

ब्लू बॉटल कैफे के मालिक आरोपी दीपेश पिता राजेंद्र जैन निवासी जंगमपुरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विज्ञापन अपलोड किया था। विज्ञापन में प्रेमी युगल को अश्लील हरकत करने के लिए 99 रुपए प्रति घंटे की दर पर पर्सनल स्पेस देने की बात कही है। विज्ञापन को लेकर कुछ संगठनों द्वारा नाराजगी भी जताई थी।

जानकारी के मुताबिक इंदौर के इस कैफे ने युवाओं को खुला ऑफर दिया था, कि वो उनके यहां 99 रूपये में एक घंटे के लिए केबिन किराए पर ले सकते हैं। बीबीसी यानी ब्लू बॉटल कैफे का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक कपल किस करने के लिए जगह तलाश रहे हैं और उन्हें जगह मिल नहीं रही। इसके ब्लू बॉटल कैफे का एड आता है कि वहां ‘स्पेशल कपल सिटिंग कैबिन’ की सुविधा उपलब्ध है और वो भी महज़ 99 रूपये प्रति घंटे की दर पर, मामले में पुलिस ने मल्हारगंज थाने में एफआईआर दर्ज की है और आगे की जाँच कर रही है

गुप्त सूत्रों के मुताबिक मल्हारगंज से मालगंज क्षेत्र के बीच एवं फूटी कोठी क्षेत्र में कई इस तरह के कैफ़े संचालित किये जा रहे है। लेकिन पुलिस प्रसाशन का इस और बिलकुल ध्यान नहीं है। प्रसाशन को इस तरह की अश्लील हरकतो को अंजाम दिलाने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।

तनख्वाह 30 हज़ार और संपत्ति 7 करोड़! भोपाल में महिला इंजिनियर हेमा मीणा के ठिकानों पर लोकायुक्त की रेड

शिक्षा विभाग में नौकरी का फर्जी लेटर दे कर ठगने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा

30 हजार वेतन वाली इंजीनियर के यहां मिली करोड़ों की प्रॉपर्टी, अफसर भी रह गए दंग 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -