सरकारी टीचर की दरिंदगी से गर्भवती हुई किशोरी
सरकारी टीचर की दरिंदगी से गर्भवती हुई किशोरी
Share:

राजस्थान : एक सरकारी शिक्षक द्वारा किशोरी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है. मामला राजस्थान के धौलपुर जिले का है जहां के महिला थाने में दुष्कर्म के बाद किशोरी के सात माह की गर्भवती होने पर पीड़िता के पिता ने केस दर्ज़ कराया है. केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी नियाज मोहम्म्द खान ने बताया कि पीड़िता के पिता के द्वारा शिकायत दर्ज़ कराइ गई है. प्राथमिकी के अनुसार 17 नवम्बर 2015 को वह अपने परिवार के साथ सीकर जा रहा था. इसी बीच धौलपुर में उसे परिचित अध्यापक परीक्षित निवासी नौरंगाबाद मिला, जो उसकी नाबालिग बेटी को अपने साथ ले गया. करीब एक घंटे बाद अध्यापक किशोरी को उनके पास छोड़कर वापस चला गया. आरोपी शिक्षक पीड़िता के गांव के ही सरकारी स्कूल में शिक्षक है.

इसके बाद पीड़िता का पिता अपने परिवार सहित सीकर चला गया, जहां उसे 7 माह बाद बेटी के गर्भवती होने इस दरिंदगी के बारे में पता चला, जिसके बाद देर रात पीड़िता के पिता ने महिला थाने मेंं पहुंचकर मामला दर्ज कराया. पूरे मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -