टोनी मार्टिन ने ली पी.वी. सिंधू की मां के साथ सेल्फी,जानिए कौन है टोनी मार्टिन
टोनी मार्टिन ने ली पी.वी. सिंधू की मां के साथ सेल्फी,जानिए कौन है टोनी मार्टिन
Share:

नई दिल्ली -भारत की दो शीर्ष बैडमिंटन खिलाडी सिंधु और साइना नेहवाल जब विश्व बैडमिंटन चैंपियन खेल कर कोर्ट से बाहर आ रही थी तब उनके सत्रह एक ऐसा वाक्या हुआ जिसकी उम्मीद उन दोनो खिलाड़ियों को नहीं थी.आपने अक्सर ऐसा देखा होगा की जो टॉप खिलाडी होते है उनके साथ हर कोई सेल्फी लेना चाहता है.लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ.जब साइना के माता-पिता और पी वी सिंधू की मां उस समय हैरान रह गए जब विश्व चैम्पियनशिप के बाहर एक सरप्राइज प्रशंसक उनका इंतजार कर रहा था. इस प्रशंसक का नाम है टोनी मार्टिन जो मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन की मां है.

विश्व चैम्पियनशिप के बाहर मिसेस मार्टिन भारतीय प्रसंसको के साथ दर्शक दीर्घा में सिंधु और साइना का एक दीदार करने के लिए खड़ी रही.मिसेस मार्टिन ने सिंधु ,साइना के साथ सेल्फी ली साथ ही साथ उन्होंने साइना के पिता हरवीर नेहवाल और सिंधू की मां पी विजयलक्ष्मी के साथ भी तस्वीर ली.

आपने सिंधु और मारिन की टक्कर कोर्ट पर तो देखि ही होगी. जहा मारिन ने रियो ओलंपिक में सिंधू को हराकर स्वर्ण पदक जीता. तो सिंधु ने दिल्ली में इस साल इंडिया ओपन सुपर सीरिज फाइनल में मारिन को हराया था.मारिन ने वर्ल्ड चैंपियनशिप 2015 के फाइनल में साइना नेहवाल को भी हरे था.

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: अमित-गौरव से भारत को उम्मीदे

भोपाल जब कहलाता था हॉकी का ब्राजील लेकिन आज......

भारत आज मेजर ध्यानचंद की जयंती खेल दिवस के रूप में मना रहा है

राष्ट्रपति द्वारा आज दिए जायेंगे खेल रत्न अर्जुन अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -