आज रिलीज़ होगा कैरोल किंग और जेनिफर के नए गाने का प्रोमो
आज रिलीज़ होगा कैरोल किंग और जेनिफर के नए गाने का प्रोमो
Share:

कैरोल किंग ने जेनिफर हडसन के साथ मिलकर आने वाली एरेथा फ्रैंकलिन बायोपिक, रेस्पेक्ट के लिए एक नया गीत लिखने के लिए अपने करियर को पूर्ण चक्र में लाया है। कलाकारों ने हियर आई एम (सिंगिंग माई वे होम) के लिए टीम बनाई है, जो फिल्म के साउंडट्रैक पर प्रदर्शित होने वाली एकमात्र मूल रचना है - फ्रैंकलिन द्वारा (यू मेक मी फील लाइक) ए नेचुरल वुमन के कवर के 54 साल बाद, किंग और उनके पूर्व गीतकार साथी गेरी गोफिन, उनकी एक सिग्नेचर धुन में शामिल हुए।

नए ट्रैक पर चर्चा करते हुए, जेनिफर हडसन जिन्हें दिवंगत क्वीन ऑफ सोल द्वारा उन्हें स्क्रीन पर चित्रित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से चुना गया था, उन्होंने कहा- "इस फिल्म में संगीत एक ऐसा जीवंत और सांस लेने वाला चरित्र है, जैसा कि सुश्री फ्रैंकलिन के जीवन में था।

उन्होंने कहा "इस गीत को बनाने की प्रक्रिया सबसे बड़ी श्रद्धांजलि के निर्माण की तरह थी जो मैं संभवतः उनकी आत्मा को दे सकता था। यह इस असाधारण परियोजना का अंतिम श्वास था। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा "कैरोल अब तक के सबसे महान गीतकारों में से एक है, और चाहे हम कहानियों का व्यापार कर रहे हों, वीडियो कॉन्फ्रेंस में एक साथ पियानो बजा रहे हों, या गीत के माध्यम से काम कर रहे हों, यह हमेशा एक मास्टरक्लास था।

"मैं रेस्पेक्ट साउंडट्रैक के हिस्से के रूप में सिर्फ एक नहीं बल्कि दो गाने पाकर बहुत खुश हूं: 21वीं सदी का गीत हियर आई एम (सिंगिंग माई वे होम) और मेरी 20वीं सदी में गेरी गोफिन के साथ सह-लेखन, (यू मेक मी) एक स्वाभाविक महिला की तरह महसूस कीजिए।  इस गाने का प्रोमो आज यानी शुक्रवार को रिलीज़ किया जाने वाला है, जबकि पूरा साउंडट्रैक 13 अगस्त को रिलीज होगा।

अपने छोटे भाई से मिलने पहुंची सारा अली खान, पापा सैफ को लेकर बोली- वह हर दशक में फादरहुड एंजॉय कर रहे हैं...

Battlegrounds Mobile India के फैंस के लिए बड़ी खबर, गेम का बीटा वर्जन हुआ अवेलेबल

भारत की चीन को दो टूक- सीमा पर सैनिकों के हटने के बाद ही शांति संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -