कैरी मुलिगन और ज़ो कज़ान ने हार्वे वेनस्टेन फिल्म में पत्रकारों के रूप में किया अभिनय
कैरी मुलिगन और ज़ो कज़ान ने हार्वे वेनस्टेन फिल्म में पत्रकारों के रूप में किया अभिनय
Share:

हॉलीवुड स्टार केरी मुलिगन और ज़ो कज़ान बदनाम निर्माता हार्वे वेनस्टेन घोटाले पर आधारित आगामी मूवी में न्यूयॉर्क टाइम्स के रिपोर्टर मेगन टूहे और जोड़ी कांतोर का किरदार निभाएंगे। वे यूनिवर्सल पिक्चर्स के साथ आखिरी चर्चा कर रहे हैं। दोनों ने करीब चार वर्ष पहले निर्माता हार्वे वेनस्टेन के सेक्स स्कैंडल का पर्दाफाश किया था, जिसने हॉलीवुड में #TimesUp और #MeToo मूवमेम्बर को चिह्नित किया था।

मारिया श्रेडर अपरंपरागत प्रसिद्धि फिल्म का डायरेक्शन करेगी, और ऑस्कर-विजेता रेबेका लेनकिविज़ स्क्रिप्ट विकसित कर रही हैं। फिल्मांकन इस गर्मी में आरम्भ होता है। समय सीमा के मुताबिक, उसने कहा मेगन टूहे और जोड़ी कांतोर के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास, ‘शी सेड: ब्रेकिंग द सेक्सुअल हैरेसमेंट स्टोरी’ पर आधारित है। यह फिल्म दशकों से हार्वे विंस्टीन द्वारा किए गए सेक्स स्कैंडल को नीचे लाने के लिए पत्रकारों और उनके स्टिंग ऑपरेशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

पेशेवर मोर्चे पर, केरी मुलिगन, आखिरी बार ऑस्कर-नामांकित अभिनेता में के लिए देखा गया था होनहार युवा महिला, जोहान रेन्क की शुरुआत करने के लिए तैयार है। दूसरी तरफ, ज़ो कज़ान ने हाल ही में एचबीओ मिनिसरीज द प्लॉट अगेंस्ट अमेरिका में अभिनय किया, और उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

Agatha Maksimova की सुंदरता का हर कोई है दीवाना

कान्स फिल्म समारोह में प्रदर्शित होगी फास्ट एंड फ्यूरियस 9

आखिर क्यों विदेश के लोग संस्कृत में लिखी इस लाइन का बनवाते हैं टैटू, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -