वृद्धि रोको वरना बंद होंगे कारखाने
वृद्धि रोको वरना बंद होंगे कारखाने
Share:

नई दिल्ली : भारतीय बाजार से यह जानकारी सामने आई है कि कागज का उत्पादन करने वाले कारखाना मालिकों ने हाल ही में क्राफ्ट पेपर की कीमत में 20 फीसदी की वृद्धि की है. जी हाँ, लेकिन इस बात के सामने आने के साथ ही गत्ता व्यापारियों में रोष का माहौल नजर आ रहा है. मामले में यह जानकारी भी सामने आ रही है कि व्यापारियों का गुस्सा काफी बढ़ चूका है.

यहाँ तक कि वे इतना भी कह चुके है कि यदि इस मूल्य वृद्धि को वापस लेने का काम नहीं किया जाता है तो वे कारखानों को भी बंद कर देंगे. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि कारुगेटेज बॉक्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के व्यापारियों के द्वारा एक बैठक का आयोजन कर नाराजगी भी जाहिर की गई. मामले में ही एसोसिएशन के अध्यक्ष का यह बयान सामने आया है कि पेपर मिल के मालिकों के द्वारा मनमानी करते हुए यह मूल्य वृद्धि की गई है.

लेकिन इस वृद्धि के चलते उत्पादन किया जाना संभव नहीं है और हमे इस दौरान बिज़नेस को बंद किए जाने के अलावा कोई भी अन्य विकल्प नहीं दिखाई दे रहा है. इससे यहाँ काम कर रहे हजारों कर्मचारी बेरोजगार हो जाना है. जानकारी में ही यह भी कहा है मूल्य वृद्धि पर एक बार फिर से विचार किया जाना है. लेकिन यदि फिर भी वृद्धि कायम रहती है तो व्यापर को बंद कर दिया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -