गाड़ी की परछाई ने तोड़ा ट्रैफिक नियम, मालिक का कटा चालान
गाड़ी की परछाई ने तोड़ा ट्रैफिक नियम, मालिक का कटा चालान
Share:

जब कोई वाहन यातायात नियमों को तोड़ता है तो चालान कटता है ये तो आप जानते ही हैं। और वो ज़रूरी भी है नियमो के अनुसार। लेकिन अगर आपकी गाड़ी की परछाई अगर नियम तोड़ दे तो इसके लिए क्या कहेंगे आप। यही कहेंगे कि इसमें आपकी क्या गलती है आप तो नियम के अनुसार ही गाड़ी चला रहे थे। लेकिन एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति का चालान इस लिए काटा गया क्योंकि उसकी गाड़ी की परछाई ने नियम तोड़ दिया था।

दरअसल,एेसा मामला रूस में देखने को मिला। घटना मॉस्को की रिंग रोड का है। यहां एक व्यक्ति का इसलिए चालान काट दिया क्योंकी उसकी कार की परछाई ने ट्रैफिक नियम तोड दिया था। मॉस्को की रिंग रोड पर आमने सामने से आने वाले ट्रैफिक को बांटने के लिए सडक पर बीच में एक लाइन बनी हुई है। अगर कोई वाहन लाइन के दूसरी तरफ जाता है तो यातायात नियमों के अनुसार उसका चालान काटा जाता है। वाहनों पर नजर रखने के लिए वहो कैमरे लगे हुए हैं।

वहां लगे कैमरे के अनुसार वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की कार की परछाई लाइन के पार सामने से आने वाले वाहनों तक पहुंच रही थी। इस कारण उसका चालान काट दिया गया। उस व्यक्ति ने यातायात पुलिस से इस बात की शिकायत की। पुलिस ने उसे जुर्माना माफी का भरोसा दिलाया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि तकनीकी गडबडी के कारण उस व्यक्ति का चालान कटा।

देश की इन रसोइयों के बारे में जानते है आप ?

यहाँ हर तीन साल में कब्र से निकाली जाती हैं लाशें, खींचते है फोटो

यह लड़की एक दिन में होती है 50 बार उत्तेजित

खुशखबरी! अब 1 रु का पुराना नोट बना सकता है आपको करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -