पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के काफिले की गाड़ी पलटी, 3 घायल
पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के काफिले की गाड़ी पलटी, 3 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और इलाहाबाद शहर पश्चिमी के मौजूदा विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह के काफिले में शामिल गाड़ी प्रतापगढ़ में अनियंत्रित होकर पलट गई। यह दुर्घटना गाड़ी के सामने आए कुत्ते के बचाने के चक्कर में हुई। प्रतापगढ़ के मानिकपुर इलाके में यह घटना उस वक़्त हुई, जब पूर्व मंत्री अपने काफिले के साथ आज लखनऊ की तरफ जा रहे थे। हादसे में ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों समेत कुल 5 लोग जख्मी हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया।

पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह आज यानी रविवार (25 जून) को अपने काफिले के साथ लखनऊ जा रहे थे। प्रतापगढ़ में मानिकपुर में रहमत अली का पुरवा में हाईवे पर गाड़ी के सामने आए एक कुत्ते के बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने गाड़ी पर से कंट्रोल खो दिया। इसके बाद तेज रफ्तार गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। इससे अफरातफरी मच गई।

रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थनाथ सिंह रविवार को प्रयागराज से लखनऊ जा रहे थे। दोपहर लगभग एक बजे जब वह मानिकपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ हाइवे स्थित रहमत अली का पुरवा पहुंचे थे कि उनके काफिले में चल रही बोलेरों स्कॉट की गाड़ी के आगे एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने में गाड़ी पलट गई। जिससे उसमे सवार एक दरोगा, तीन सिपाही व एक प्राइवेट ड्राइवर जख्मी हो गए, जिन्हे अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

NH-44 पर लगाए गए हाई रेजोल्यूशन ड्रोन कैमरे, अमरनाथ यात्रा में 24X7 रखी जाएगी निगरानी

बंगाल में 200 रुपए और बिस्किट का पैकेट देकर लोगों से बनवाए जा रहे बम! गिरफ्तार आरोपियों ने खुद किया खुलासा

पीएम मोदी को मिला ‘Order of the Nile’ अवार्ड, मिस्र ने अपने सर्वोच्च सम्मान से नवाज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -