पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत
पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत
Share:

नबरंगपुर: ओडिशा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के नबरंगपुर जिले में आज यानी शनिवार को तेज रफ्तार कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा डाबुगांव क्षेत्र के सोरगुडा में हुआ। कार में पांच लोग सवार थे, जो शनिवार तड़के जिले के उमरकोट में एक समारोह में भाग लेने के बाद नबरंगपुर शहर लौट रहे थे।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इस दौरान उनकी कार सड़क किराने एक पेड़ से जा टकराई। इसी के साथ उन्होंने बताया कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने कोरापुट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालाँकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम ले जाया जा रहा था, इस दौरान उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मरने वालों की पहचान नबरंगपुर कस्बे के रहने वाले मोहम्मद सद्दाम, अंसार खान, राबिन हियाल और सबन हियाल के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, हादसा कोहरे या तेज रफ्तार के कारण हुआ होगा।

आतंकपरस्त पकिस्तान फिर हुआ बेनकाब, 'मास किलिंग' के खतरे में लगातार तीसरी बार टॉप पर

NCB की बड़ी कार्यवाई, 27 को ड्रग्स के धंधे में किया गिरफ्तार

'चलिए इसी बहाने आपने सियाराम कहा तो नही तो महिलाओं को आप', राहुल गांधी पर BJP ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -