'चलिए इसी बहाने आपने सियाराम कहा तो नही तो महिलाओं को आप', राहुल गांधी पर BJP ने बोला हमला
'चलिए इसी बहाने आपने सियाराम कहा तो नही तो महिलाओं को आप', राहुल गांधी पर BJP ने बोला हमला
Share:

लखनऊ: 2 दिसंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा और RSS को जय सियाराम कहने की नसीहत दी थी. अब वह भाजपा के निशाने पर आ गए हैं. उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद एवं ब्रजेश पाठक राहुल को आंड़े हाथों लिया. वहीं सपा ने भाजपा पर ही तंज कस दिया.

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी नाटक मंडी के नेता हैं. वो कोट के ऊपर जनेऊ पहनते हैं. उनको भारत की संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है. बस गली-गली दौड़ रहे हैं क्योंकि जानता ने इनको नकार दिया है. वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया- प्रभु श्रीराम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस के सांसद श्री राहुल गांधी जी को जय श्रीराम न सही, भाजपा ने जय सियाराम बोलने के लिए विवश कर दिया है, यह बीजेपी की वैचारिक विजय एवं कांग्रेसी विचारधारा की हार है! अभी आपसे जय श्री राधारानी सरकार की और जय श्रीकृष्ण भी कहलवाना है!

उधर केशव मौर्य के ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अमीक जामेई ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- चलिए इसी बहाने आपने सियाराम कहा तो नही तो महिलाओं को इंसान में आप कहा गिनते है, जय सियाराम हमारे ग्रामीण जीवन में धर्म से ऊपर उठ एक अभिवादन जिसे सब करते है आप लोगो ने इससे सीता मां को गायब ही कर दिया था! आगे से सियारामचंद्र जी कहा करे!

दूल्हे को छोड़कर बहन के साथ हनीमून पर निकल गई दुल्हन, जब पति को सच पता चला तो..

महंगे शौक में निजी बैंक का पूर्व अधिकारी बन गया ठग, धोखाधड़ी में गिरफ्तार

यूपी: ट्रक में जा घुसी विवाह समारोह में जा रहे परिवार की कार, 4 की मौत, 6 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -