राष्ट्रपति भवन के समीप बड़ा हादसा, आपस में टकराई कारे, 6 लोग घायल
राष्ट्रपति भवन के समीप बड़ा हादसा, आपस में टकराई कारे, 6 लोग घायल
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में यातायात और असुरक्षा की लापरवाही देखने को मिली और 6 कारे एक दूसरे से टकरा गई. घटना शुक्रवार देर रात तक़रीबन 11.30 बजे राष्ट्रपति भवन के समीप विजय चौक पर हुई. राजपथ और रफी मार्ग की तरफ आ रही sx4 और हौंडा सिटी कारों के बीच पहले जोरदार टक्कर हुई. उसके बाद जैसे ही पुलिस को घटना की सुचना दी गई उसके ठीक बाद तेज रफ्तार ऑडी कार पहले ऑल्टो और फिर पुलिस PCR वैन में जा घुसी.

टक्कर का ये सिलसिला यही पर नही थमा. ऑडी कार फिर से astilo से जा भिड़ी. देखते ही देखते इस हादसे में करीब 5 से 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. इस घटना का एक दिल्ली पुलिस का ASI और 2 लड़कियां भी शिकार हुई जो होंडा सिटी में सवार थीं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. दुर्घटना के बाद से ही ऑडी चालक फरार बताया जा रहा है.

सड़क सुरक्षा पर उठा सवाल

इस इलाके को सबसे सुरक्षित माना जाता है उस इलाके में इस तरह का हादसा होना सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करता है. गनीमत है की इतने से ही खेर है और कोई बड़ा हादसा नही हुआ. पुलिस अब इस मामले को लेकर तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस द्वारा cctv कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -