KL राहुल और अक्षर पटेल के बाद इस क्रिकेटर ने रचाया विवाह
KL राहुल और अक्षर पटेल के बाद इस क्रिकेटर ने रचाया विवाह
Share:

मुंबई में पारंपरिक समारोह के दौरान इंडियन क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर के साथ विवाह कर लिया है। इस वर्ष KL राहुल और अक्षर पटेल भी विवाह कर चुके हैं। बहरहाल, शार्दुल-मिताली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है- शार्दुल ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो पर लिखा है- यह हाथ मुझे दे दे ठाकुर। इसी के साथ उन्होंने लिखा- मेरा दिल फुल है। बता दें कि शार्दुल-मिताली से जुड़ी फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। बीते दिनों ही संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज सामने आई थी इसमें शार्दुल अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ झूमते हुए दिखाई दे रहे है। शादी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर भी शामिल हुए थे।

शार्दुल के विवाह में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के स्थानीय सिद्धेश लाड भी स्पॉट हुए है। रोहित पत्नी रितिका सजदेह के साथ शादी में आए हुए थे। शादी से पूल पार्टी भी आयोजित की गई थी जिसमें स्टार प्लेयर पहुंचे थे।

 

 

 

खबरों का कहना है कि शार्दुल और मिताली ने नवंबर 2021 में सगाई कर ली थी। तब रोहित शर्मा और मालती चाहर भी सगाई पर पहुंचे थे। शार्दुल की पत्नी पेशे से बिजनेस वुमेन हैं और वह स्टार्टअप कंपनी चला रही है। शार्दुल के बारें में बात की जाए तो वह टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। 

Dubai Open: स्वियातेक को मात देकर क्रेजीकोवा ने जीता खिताब

फ्रेंच लीग में एमबाप्पे और मेस्सी के गोल से PSG ने इस टीम को दी मात

मान सिंह और ज्योति गावते ने दिल्ली मैराथन में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -