केपटाउन वनडे: कोहली ने जड़ा 'रिकॉर्ड' 34वां वनडे शतक
केपटाउन वनडे: कोहली ने जड़ा 'रिकॉर्ड' 34वां वनडे शतक
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे में भारत एक विशाल स्कोर की ओर अपनी कदम बढ़ा रहा हैं. पहले ओवर में रोहित शर्मा का विकेट गिरने के बाद भारत ने अभी तक शानदार बल्लेबाजी की हैं. टॉस जीत कर अफ्रीका ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया, और उसका यह फैसला पहले ही ओवर में सटीक साबित हुआ. अफ्रीका में लगतार ख़राब फॉर्म से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही पैवेलियन लौट गए.

रोहित का विकेट गिरने के बाद भरतीय टीम को एक तेज शुरुआत मिली. कोहली और धवन के बीच शतकीय साझेदारी हुई. 140 रन पर भारत को शिखर धवन के रूप में दूसरा झटका लगा. तीसरे विकेट के रूप में अजिंक्य रहाणे और चौथे विकेट की रूप में हर्दिक पंड्या आउट हुए. कप्तान कोहली ने मैच में अभी तक शानदार बल्लेबाजी की है. उन्होंने पहले मैच में जहां वनडे करियर का 33वां और अफ्रीका के खिलाफ अफ्रीकी जमीं पर पहला शतक जड़ा था. वहीं, इस मैच में कोहली ने अपने वनडे करियर का 34वां शतक पूरा करते हुए अफ्रीकी जमीं पर दूसरा शतक बनाया हैं.  

कप्तान कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए 119 गेंद में अपने वनडे करियर का 34वां शतक पूरा किया. फ़िलहाल भारत ने 41.3 ओवर में 5 विकेट खोकर 228 रन बना लिए हैं. कोहली 110 और केदार जाधव 0 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

अफ्रीका में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगा पाए है रोहित शर्मा

2nd ODI: अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ मंधाना ने रचा 'इतिहास'

IND vs SA: आज फिर चलेगा चहल-कुलदीप की फिरकी का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -