'दूरबीन से भी नहीं दिख रही..', पूर्वोत्तर में कांग्रेस की करारी शिकस्त पर अमित शाह का तंज
'दूरबीन से भी नहीं दिख रही..', पूर्वोत्तर में कांग्रेस की करारी शिकस्त पर अमित शाह का तंज
Share:

बैंगलोर: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में मिली जीत के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार (3 मार्च) को कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पूर्वोत्तर के 3 सूबों में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त पर भी चुटकी ली. गृह मंत्री ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड, मेघालय के कल परिणाम आए हैं. तीनों राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. हारे तो हारे, लेकिन ऐसे हारे कि दूरबीन लेकर भी नज़र नहीं आ रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कर्नाटक के बीदर पहुंचे थे. यहाँ शाह ने कहा कि आज से यहां विजय संकल्प यात्रा आरम्भ हो रही है. ये विजय संकल्प यात्रा हमारे नेता को CM बनने का संकल्प नहीं है, बल्कि ये विजय संकल्प यात्रा कर्नाटक के गरीब से गरीब लोगों के कल्याण करने के संकल्प के उद्देश्य से निकाली जा रही है. गृह मंत्री ने सभा में मौजूद भीड़ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप लोगों की मौजूदगी बता रही है कि कर्नाटक में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. 

उन्होंने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड, मेघालय के कल परिणाम आ चुके हैं. तीनों राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. अमित शाह ने कहा कि, 'पहले कहा जाता था कि भाजपा उत्तरपर्व में नहीं घुस सकती. मगर दूसरी बार भाजपा और NDA की सरकार इन राज्यों में बन रही है. चाहें पूर्वोत्तर हो या फिर उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात हर तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चल रहा है.'

सोनिया गांधी की तबियत अचानक बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में हुईं भर्ती, विदेश में हैं राहुल

जैन-सिसोदिया के बाद अब 'केजरीवाल' जाएंगे जेल ? 1000 करोड़ की कमीशनखोरी का आरोप

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के बचाव में AAP ने बच्चों को बनाया ढाल ! पोस्टर्स के साथ मासूमों के फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -