कान्स में मल्लिका भी मदमस्त नागिन जैसी लहराती बलखाती नजर आई....
कान्स में मल्लिका भी मदमस्त नागिन जैसी लहराती बलखाती नजर आई....
Share:

जी हाँ कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है जिसमे हमे बॉलीवुड कि खूबसूरत मोहतरमाए अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही है. बता दे कि जब बात 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की हो रही है जिसकी शुरुआत 17 मई से हो चुकी है तो भला दीपिका कहा चुप रहने वाली थी. बता दे की इस दौरान हमे दीपिका का मस्तानी वाला मस्त मस्त लुक देखने को मिला. यहां पर हमे दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डिजाइनर मर्चेसा नॉटे का ज्वेल टोंड मैरून गाउन पहना हुआ था.

साथ ही दीपिका की ज्वैलरी De Grisogono ने डिजाइन की थी. तथा अपने इस लुक में दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. अब जब दीपिका ऐश्वर्या व सोनम का चर्चा चल रहा है तो भला हम एक और नाम कैसे भूल सकते है वह है बॉलीवुड की मस्त नायिका मल्लिका शेरावत. जी हाँ, इस समारोह में हमे मल्लिका भी अपने लटको झटको के चलते नजर आई.

इस बार सिर्फ दीपिका, सोनम और एश्वर्या ही नहीं बल्कि मल्लिका भी कांस में शिरकत करने पहुंची हैं. 40 साल की मल्लिका ने इस बार ये उम्दा गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर चहलकदमी की. ख़बरों की मानें तो पिछली बार की तरह इस बार भी उन्होंने Georges Hobeika की डिज़ाइन की हुई ड्रेस पहनी है.

कान्स में कहर ढा रही दीपिका...

कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले कुछ इस अंदाज में कीजिये मस्तानी के दर्शन...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -