फिर से नजर आया मस्तानी दीपिका का मस्त मस्त लुक....
फिर से नजर आया मस्तानी दीपिका का मस्त मस्त लुक....
Share:

बॉलीवुड की बहुचर्चित व मोस्ट खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में तो आज जानते ही है जो के अभी तो फ़िलहाल फ़िल्मी माया से दूर होकर अभी कुछ समय पहले ही हमे भारत के देव शहर उत्तराखंड में नजर आई थी. व साथ ही साथ उन्होंने अपनी माँ के संग में गंगा माँ की आरती भी संपन्न की थी.

अब यह तो रही पुरानी बात अब एक बार फिर से दीपिका के बारे में हमे कुछ सुनने को मिल रहा है. वैसे भी दीपिका हमे जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में भी नजर आने वाली है. पहले इस फिल्म पर हमे संकट के बादल जयपुर व महाराष्ट्र में नजर आ चुके है अब जब फिल्म की शूटिंग की बात आई तो मस्त मस्त मस्तानी यानि दीपिका की गर्दन की चोट भी उभरकर सामने आई थी.

अब दीपिका पादुकोण के बारे मे हमे एक और नया किस्सा सुनने को मिला है कि, लोरियल पेरिस: कान्स कलेक्शन के लॉन्च पर हमे दीपिका का दिलकश का रूप नजर आया है. दीपिका इस समारोह में लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करते हुए मेक अप और अलग-अलग स्टाइल में जलवा बिखेंरेंगी. दीपिका आज लोरियल के कान्स कलेक्शन को लॉन्च कर रही हैं. इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें ये अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.  

अपने पति रोहित के साथ संध्या बींदणी ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

सूरज की संध्या ने अपने पति के साथ करवाया हॉट फोटोशूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -