मोदी के गांव वाले भी पाकिस्तानी निकले, आखिर भारतीय कौन!
मोदी के गांव वाले भी पाकिस्तानी निकले, आखिर भारतीय कौन!
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने आरजेडी का चुनाव प्रचार करते हुए पांचवे चरण के चुनाव अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने मोदी के खिलाफ ट्वीट से धमाल मचा दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में जिस गांव को गोद लिया है वहां पंचायत चुनाव में ही भाजपा की हार हो गई है। ऐसे में अब ग्रामीण पाकिस्तानी कहलाए जाऐंगे।

उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोद लिए गांव वाले पाकिस्तानी ही निकले, केजरी बाबू का साथ देने वाले दिल्ली वासी पाकिस्तानी निकले, देश के 70 प्रतिशत लोग पाकिस्तानी निकले उन्होंने मोदी को वोट नहीं दिया। उनका कहना था कि विरोध करने वाले साहित्यकार और वैज्ञानिक भी पाकिस्तानी निकले हैं। यदि ऐसा ही है तो फिर भारतीय कौन हें।

आखिर वही सच्चा भगत भारतीय है जो महंगाई को विकास मानता है, जो अपने प्रभु की नियमित आरती करने के बाद उनमें कमियां निकालने वाले को गंदी गालियां देने लगता है या फिर अलग-अलग तरह के फोटो बनाकर अफवाह फैलाता है और देश में सांप्रदायिकता का जहर घोलता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -