7 साल के बच्चे ने इस तरह बचाई अपनी दादी की जान, वीडियो वायरल
7 साल के बच्चे ने इस तरह बचाई अपनी दादी की जान, वीडियो वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय दो बच्चों ने काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं. दरअसल इन बच्चों ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसकी कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता था. ये बच्चे अपनी दादी की जिंदगी बचाकर हीरो बन चुके हैं. जब आप बच्चों का कारनामा जानेंगे तो आप भी उनकी वाहवाही करने से नहीं थकेंगे. सुनने में आया है कि इन दोनों बच्चों ने फिल्म देख रही अपनी दादी की जान बचाकर सबको हैरान कर दिया है.

ये मामला कनाडा के ससकाटून शहर का है जहां दो बच्चे 10 साल के कियान और 7 साल के ग्रेसन वू अपनी दादी के साथ घर में टीवी पर फिल्म देख रहे थे. इस दौरान ही अचानक से उनकी दादी को हार्ट अटैक आ गया. हैरानी वाली बात तो ये है कि उस वक्त घर पर कोई नहीं था. आपको बता दें कियान और ग्रेसन की मां ली चैटरसन पेशे से नर्स हैं और उन्होंने अपने दोनों बेटों को सीपीआर (पम्पिंग) का वीडियो दिखाया था, जिसके 6 महीने बाद ही ये घटना हुई.

दादी को हार्ट अटैक आने के बाद दोनों बच्चों ने कृत्रिम सांस देकर अपनी दादी की जान बचा ली. इसके बाद दोनों ने 911 पर इमरजेंसी कॉल भी किया और एम्बुलेंस को बुलाया. इस बारे में बात करते हुए कियान ने कहा कि. 'हम बहुत डरे हुए थे. हम अपनी दादी को ऐसे मरते नहीं देख सकते थे.' सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Saskatoon StarPhoenix नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

मृत महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार हुआ ऐसा कमाल

जानवरों की तरह पिंजरे में रहते हैं यहां के लोग, ये है मज़बूरी

कभी नहीं नहाती यहां की महिलाएं, फिर भी हैं बेहद सुंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -