कुछ तस्वीरें जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी
कुछ तस्वीरें जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी
Share:

इंसान का दिमाग काफी कॉम्प्लिकेटेड माना जाता है. और फिर वह अपनी रीजनिंग और लॉजिक को और तराशने के लिए कुछ न कुछ सर्च करता रहता है और सीखता रहता है. वैसे तो इंसानी दिमाग कई तरह के प्रॉब्लम्स सॉल्व कर सकता है, लेकिन कई बार कुछ ऐसी चीजें सामने आ जाती हैं, जिन्हें देख हमारा बेचारा दिमाग भी कन्फ्यूजिया जाता है. समझ नहीं आता है कि यह वास्तविकता है या कोनो फिरकी ले रहा.

काफी समय से फेसबुक पर एक फोटो वायरल हो रहा था जिसे फिलिपींस की रहने वाली जेया मे क्रूज ने शेयर किया था. उन्होंने चैलेंज दिया था कि क्या कोई फोटो में छिपी चीज ढूंढ सकते हैं? नॉर्मल दिख रही इस फोटो ने इंटरेनट पर लोगों का दिमाग काफी खराब किया था. ज्यादातर लोग इस तस्वीर को देख कंफ्यूज हो गए क्योंकि कई लोग इस चैलेंज में फेल हो गए. क्या आपको नजर आई वो छिपी हुई चीज. वैसे जेया ने लोगों की मदद के लिए यह भी मेंशन कर दिया था कि इसमें एक आईफोन छिपा हुआ है. अब इस क्लू के साथ कीजिए छिपी हुई चीज ढूंढने की कोशिश, और दिखाइए अपना टैलेंट.

जो लोग सफल नहीं हो पाए उनका मानना था कि यह फोटो बिन मतलब परेशान करने के लिए पोस्ट किया गया है, जिससे आपका दिमाग और टाइम दोनों खराब होगा.

जब कोई लड़की जन्मदिन में तोहफे में आपको दे दे राखी

रिओ ओलिंपिक हारने के बाद कुछ ऐसा व्यवहार हुआ खिलाड़ियों के साथ

जब पीएम की कुर्सी पर बैठा तीन साल का बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -