कैमिला Cabello और शॉन Mendes ने अलग होने की वजह बताई
कैमिला Cabello और शॉन Mendes ने अलग होने की वजह बताई
Share:

लगभग दो साल की डेटिंग के बाद, शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो ने हाल ही में अपने अलग होने की पुष्टि की। दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि  वे दोस्त बने रहेंगे, उनका प्रेम संबंध समाप्त हो रहा है।

ई के अनुसार, अपने  रिश्ते में शालीनता के कारण यह जोड़ी अलग हो गई! इसमें कोई शक  नहीं है कि मेंडेस और कैबेलो, जो डेटिंग से पहले लगभग 7 साल तक दोस्त रहे थे, अब भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं। एक सूत्र के अनुसार, युगल अभी भी संपर्क में है। इस तथ्य के बावजूद कि यह शॉन ही था जिसने इसे शुरू किया था, कैमिला "परेशान" होने के बावजूद इसके लिए सहमत हो गई।

"रिश्ते पुराने और आरामदायक हो रहे थे, और उन्होंने महसूस किया कि वे दोस्त के रूप में बेहतर हैं," स्रोत ने खुलासा किया, उनके तलाक के कारण के बारे में जानकारी का खुलासा किया। सूत्र के अनुसार, कैमिला अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही है, और इस कठिन अवधि के दौरान उसके पास एक महान समर्थन प्रणाली है। कैमिला ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में विभाजन की घोषणा करते हुए कहा, "हमने अपने रिश्ते को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरू किया और आगे भी सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे।"

शॉन और कैमिला पिछले दो वर्षों से अपने संबंधों के बारे में खुले हुए हैं, और दोनों गायकों ने इस बारे में बात की है कि वे मीडिया के प्रदर्शन के दौरान एक-दूसरे की सहायता कैसे करते हैं। कैबेलो ने हाल ही में ग्लैमर पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि कैसे दोनों ने अपनी मानसिक स्वास्थ्य चुनौतियों से निपटने में एक-दूसरे की सहायता करने के लिए एक-दूसरे के साथ संवाद किया।

कभी कृषि कानूनों पर 'भाजपा' से तोड़ा था नाता, अब PM के ऐलान पर बादल ने कही ये बात

'PM मोदी का दिल बड़ा है और केवल देश के लिए ही धड़कता है': कैलाश विजयवर्गीय

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -