'PM मोदी का दिल बड़ा है और केवल देश के लिए ही धड़कता है': कैलाश विजयवर्गीय
'PM मोदी का दिल बड़ा है और केवल देश के लिए ही धड़कता है': कैलाश विजयवर्गीय
Share:

भोपाल: आज गुरु पुर्णिमा के मौके पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए तीनों कृषि कानून को वापस ले लिया है। जी हाँ, आज सुबह राष्ट्र के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया है। अब उनके इस ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है। हाल ही में उन्होंने एक बयान देते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा कर एक बार फिर साबित कर दिया कि उनका दिल कितना बड़ा है और वह केवल देश के लिए ही धड़कता है।' आप देख सकते हैं उन्होंने कुछ ट्वीट किये हैं जिनके उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा है- 'जीवन में कभी कभी ऐसे पल आते हैं जब हमें अपनों और अपनों के हितों में से एक का चुनाव करना पड़ता है। अपने रहेंगे तो अपनों का हित तो कभी भी साध लेंगे। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी। पुन: एक आदर्श नायक को परिभाषित करने के लिए। नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा कर एक बार फिर साबित किया कि उनका दिल कितना बड़ा है और केवल देश के लिए ही धड़कता है। मोदी एवं भाजपा के लिए जन गण मन ही सर्वोपरि है। हम, भला हो जिसमें देश का, वो काम सब किए चलो, मंत्र के साथ काम करते हैं और करते रहेंगे।' वहीं दूसरी तरफ MP के कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि, 'मोदी ने प्रकाश पर्व पर तीनों कृषि कानून वापस लेने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। केंद्र सरकार ने किसानों के हित में अनेक निर्णय लिए हैं। ये तीनों कानून भी किसानों के हित में थे और अधिकांश किसान इनके समर्थन में थे, लेकिन पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश और कुछ किसान संगठनों ने किसानों को भड़काया और लगातार आंदोलन किए। हमने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में किसानों को समझाने की लाख कोशिशें कीं, लेकिन नहीं समझा पाए। इसलिए मोदी ने क्षमा मांगते हुए कृषि कानून वापस लिए है। सरकार आगे भी किसानों के हित में कार्य करती रहेगी।'

'चुनाव बाद ये लोग फिर बिल ले आएँगे, सतर्क रहें।।', पीएम मोदी के ऐलान पर अखिलेश को भरोसा नहीं

सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने पहना सियासी कुर्ता, तलवार से काटा केक, वीडियो वायरल

पीएम मोदी ने एक तीर से साधे 2 निशाने, यूपी-पंजाब में मिल सकता है बड़ा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -