अतिक्रमण की जद में आयी तकरीबन 50 दुकानों पर गिरी गाज, किया जाना है ध्वस्त
अतिक्रमण की जद में आयी तकरीबन 50 दुकानों पर गिरी गाज, किया जाना है ध्वस्त
Share:

जमशेदपुर : अतिक्रमण हटाने की मुहीम को अंजाम देते हुए बारीडीह चौक से लेकर बारीडीह बस्ती तक दुकानों को चिह्नित कर लिया गया है. अतिक्रमण की जद में आ रही करीब 50 दुकानों को ध्वस्त किया जायेगा. दुकान मालिकों को दुकान खाली करने के लिए एक हफ्ते का वक़्त दिया गया है इसके अलावा जुस्को की एक टीम ने बारीडीह बस्ती के साथ ही मर्सी अस्पताल तक सबको एक हफ्ते की मोहलत दी है. दुकान न हटाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. 

बारीडीह गोलचक्कर से लेकर बारीडीह बस्ती की अोर जाने वाले रास्ते को चौड़ा करने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है. इसे लेकर पोस्ट अॉफिस मैदान के पास काम चल रहा है, अतिक्रमण हटाने से पहले उस क्षेत्र को खाली करवा लेना है. मर्सी अस्पताल से नीचे की अोर से जाने वाली सड़क पर एडीएम अस्पताल की दीवार से सटी दुकानों को तोड़ दिया जायेगा. बस्ती के लोगों से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि शनिवार को जुस्को की अोर से एक गाड़ी में कुछ लोग आये और उन्होंने बजरंग चौक स्थित दुकानदारों से कहा है कि वे सप्ताह भर के अंदर अपनी दुकानों को खुद ही हटा लें, वरना उन्हें ध्वस्त किया जायेगा. 

मर्सी अस्पताल के बाजू में ही स्थित एडीएम अस्पताल की दीवार सहारे लगी चाट-समोसे, साइकिल रिपेयरिंग, धोबी दुकान, करीब 10 राशन-मनिहारी कि दुकान के साथ एक मेडिकल स्टोर के अलावा अन्य बहुत सी दुकानों को ध्वस्त किया जाना है. वहां रास्ते में आ रहे मकान के आंशिक भाग को भी तोड़े जाने कि बात कही गयी है लेकिन इस इस दौरान दुकान मालिकों को लिखित में कोई नोटिस नहीं प्राप्त हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -