ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के इस नंबर पर करें फोन और जानें इमरात वैध है या अवैध

Jul 31 2019 05:31 PM
ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के इस नंबर पर करें फोन और जानें इमरात वैध है या अवैध

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में फ्लैट या जमीन खरीदने जा रहे लोग बिल्डरों के जाल में न फंस जाएं, इसके लिए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। मकान खरीदने से पहले इस हेल्पलाइन पर फोन करके ये जानकारी ली जा सकती है कि वो ईमारत वैध है या अवैध। अथॉरिटी ने ये हेल्पलाइन शाहबेरी मामले के बाद जारी की है। हेल्पलाइन का नंबर है 0120-2336033। 

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के ही शाहबेरी में बीते 9 दिनों से फ्लैट खरीदार धरने पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है कि इनके फ्लैट्स को अवैध बताकर अथॉरिटी उस पर एक्शन लेने की तैयारी में है। उल्लेखनीय है कि ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में बीते 9 दिनों से फ्लैट खरीदार धरने पर बैठे हुए हैं। इनका कहना है कि जिस बिल्डिंग्स में इन लोगों ने फ्लैट ख़रीदे हैं, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अनुसार वह अवैध रूप से और नियम कानूनों का उल्लंघन कर के बनाई गई है और उन पर कार्रवाई हो सकती है। 

फ्लैट खरीदने वालों का कहना है पिछले 3-4 वर्ष से वह लोग यहां पर रह रहे हैं और उनके पास बाकायदा फ्लैटों की रजिस्ट्री भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं इन मकानों पर बैंक ने उन्हें ऋण भी दिया है।  इसके बाद भी अथॉरिटी इन फ्लैट्स को अवैध करार देकर इन पर कार्रवाई करने की तैयारी में है।  

वीजी सिद्धार्थ की मौत से टूटे सीसीडी के शेयर, बढ़त के साथ खुला बाजार लुढ़का

मशहूर शेफ ने शो में मारा बकरा, पकाया और इस तरह हुए लोगों के गुस्से का शिकार

उत्तर प्रदेश में 5 सालों में चार लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य