वीजी सिद्धार्थ की मौत से टूटे सीसीडी के शेयर, बढ़त के साथ खुला बाजार लुढ़का
वीजी सिद्धार्थ की मौत से टूटे सीसीडी के शेयर, बढ़त के साथ खुला बाजार लुढ़का
Share:

मुंबई: हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन गिरावट के साथ बंद हुए देश के मुख्य शेयर बाजार में बुधवार सुबह मजबूती के साथ खुला. कारोबारी सत्र के शुरुआत में 30 अंक वाला सेंसेक्स 221 अंक की बढ़त के साथ 37,349.71 के स्तर पर खुला. वहीं 50 अंक वाला निफ्टी 73 अंक की बढ़त के साथ 11,072.95 के स्तर पर खुला. हालांकि तेजी का यह सिलसिला अधिक देर तक नहीं रहा और शेयर बाजार में गिरावट शुरू हो गई.

वहीं दूसरी ओर सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ की लाश मिलने से निवेशकों को बड़ा झटका लगा. लगातार दूसरे दिन सीसीडी के शेयर में करीब 20 फीसद की गिरावट दर्ज की गई. कारोबारी सत्र के दौरान सुबह लगभग 11.30 बजे सेंसेक्स 132.67 अंक फिसलकर 37264.57 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, तक़रीबन इसी वक़्त निफ्टी 39.2 अंक टूटकर 11046.20 के स्तर पर कारोबार करते देखा गया. शुरुआती कारोबार के दौरान टेक महिंद्रा के शेयर चार फीसद तक गिर गए. इसी तरह एक्‍सिस बैंक के शेयर 2.60 फीसदी गिरे. यस बैंक के शेयर में तीन प्रतिशत की बढ़त रही.

सीसीडी के शेयर में भी बुधवार को लगातार दूसरे दिन बड़ी गिरावट दर्ज की गई. मालिक वीजी सिद्धार्थ की डेडबॉडी मिलने से सीसीडी के निवेशकों में अस्थिरता का माहौल नज़र आया. मंगलवार के मुकाबले शेयर लगभग 20 फीसद की गिरावट के साथ 122.75 रुपये पर चल रहा है. इससे पहले मंगलवार को भी 20 फीसद टूटकर सीसीडी के शेयर में लोअर सर्किट लग गया था.

उत्तर प्रदेश में 5 सालों में चार लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य

आर्थिक सुस्ती के गिरफ्त में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय

सरकार ने 5 जी स्पेक्ट्रम बैंड को दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -